World

भारत की एडवाइजरी के तुरंत बाद रूस का एक्शन, खारकीव में मिसाइल अटैक

ukraine russia war: रूस और यूक्रेन की जंग अब निर्णायक मोड़ में है। खारकीव में रूसी सेना ने मिसाइल अटैक किया है। बताया जा रहा है कि मिसाइल हमला खारकीव की सिटी काउंसिल बिल्डिंग में हुआ है। इससे थोड़ी देर पहले भारतीय विदेश मंत्रालय ने नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी थी और कहा कि जल्द से जल्द खारकीव छोड़ दें।

Also Read : स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर हुआ हमला तो पिता के समर्थन में आईं संघमित्रा, कहा- BJP को मुंहतोड़ जवाब देगी जनता

रूस के खारकीव में हालात बेकाबू हो गए हैं। अभी अभी भारतीय विदेश मंत्रालय ने भारतीय नागरिकों के लिए एडवाइजरी जारी की थी, कहा था कि शाम 6 बजे तक सभी खारकीव छोड़ दें। इस एडवाइजरी के तुरंत बाद रूस ने खारकीव में मिसाइल दागी है। जानकारी मिली है कि खारकीव के सिटी काउंसिल बिल्डिंग में रूसी सैनिकों ने मिसाइल दागी है।

Also read : बेटा पढ़ाओ-संस्कार सिखाओ अभियान पर आधारित हिंदी शॉर्टफ़िल्म “मेरा हीरो” के लिए मुख्यमंत्री गहलोत ने भेजा बधाई सन्देश_

इससे पहले भारतीय विदेश मंत्रालय ने एडवाइजरी जारी की थी। इसमें कहा गया है कि सभी भारतीय PESOCHIN, BBAAYE और BEZLYUDOVKA शहरों के लिए निकल जाएं। एडवाइजरी के मुताबिक किसी भी परिस्थितियों में उन्हें आज 18:00 बजे (यूक्रेनी समय) तक इन बस्तियों में पहुंचना होगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!