सबकी खबर.. सब पर नजर

आजमगढ़: NH पर भीषण सड़क हादसा, कोषागार के लेखाकार की दर्दनाक मौत, बहू-बेटा समेत 4 घायल

0 126
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मिर्जा आदमपुर गांव के पास ट्रैक्टर व कार के बीच हुई टक्कर (Accident) में कार सवार कोषागार के लेखाकार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनका बेटा, बहू व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

कंधरापुर थाना क्षेत्र के दरौरा देवखरी गांव निवासी ओम प्रकाश मौर्य कोषागार में बतौर लेखाकार तैनात थे. शुक्रवार को दिन में वह कार से बेटे प्रवेश मौर्या, बहू पूजा मौर्या, पौत्र अनय मौर्या व पंकज मौर्या निवासी नईकालोनी पल्हनी थाना सिधारी के साथ वाराणसी जा रहे थे. अभी वे देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मिर्जा आदमपुर के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर से कार की टक्कर हो गई.

हादसे में ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई. दो वर्षीय बच्चे को छोड़ अन्य सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची देवगांव कोतवाली पुलिस ने सभी को तत्काल सीएचसी टीकरगाढ़ लालगंज भेजा, जहां डॉक्टरों ने ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया. वहीं प्रवेश, पूजा व पंकज को हॉयर सेंटर रेफर कर दिया. घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है.

लेखाकार की हादसे में मौत की जानकारी होने पर कोषागार में भी शोक की लहर दौड़ गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस अधीक्षक नगर पंकज पाण्डेय ने बताया कि घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV Hindmorcha हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.
Inline Post

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More