Uttar Pradesh

PM मोदी बोले- UP में होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी, पढ़िए भाषण की बड़ी बातें

कानपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर देहात (Kanpur Dehat) के अकबरपुर (Akbarpur) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि इस बार उत्तर प्रदेश में रंगो वाली होली 10 दिन पहले ही मनाई जाएगी.

10 मार्च को ही जब चुनाव नतीजे आएंगे, धूम-धाम से रंगों वाली होली शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि यूपी में दूसरे चरण का जो ट्रेंड आया है, और पहले चरण की जो वोटिंग हुई है, उसने चार बातें बहुत साफ कर दी हैं. पहला- भाजपा की सरकार, योगी जी की सरकार फिर आ रही है, पूरे जोर-शोर से आ रही है.

पीएम मोदी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादवका नाम लिए बिना कहा कि हर बार ये लोग चुनाव में नया साथी लेकर आते हैं. नए साथी के कंधे के भरोसे चलने की कोशिश करते हैं. ये जो हर चुनाव में जिस साथी लाते हैं, उसको धक्का मारकर निकाल देते हैं. जो साथी बदलते हैं, वो उत्तर प्रदेश का साथ देंगे क्या? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले की सरकारों ने यूपी के सामर्थ्य के साथ इंसाफ नहीं किया.

उन लोगों ने यूपी को लूटा, दिन रात लूटा और यहां के लोगों को अपराधियों-दंगाइयों-माफियाओं के हवाले कर दिया. इन लोगों का बस चलता तो कानपुर और कानपुर की तरह ही यूपी के हर शहर में एक मोहल्ला, माफियागंज के नाम से बसा देते. उन्होंने कहा कि याद करिए, पहले किस तरह गरीब के, मध्यम वर्ग के, व्यापारी-कारोबारी के घरों पर, जमीनों पर अवैध कब्जा हो जाता था.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां भाजपा सरकारों की उपलब्धियां गिनाईं, वहीं सपा-बसपा पर भी जमकर हमला बोला.

उन्होंने कहा कि योगी जी सरकार की सख्ती से मनचलों, गुंडों, दबंगों, दंगाइयों में जो डर पैदा हुआ है, वो हमारी बहन-बेटियों के हौसलों को बुलंद करने में बहुत उपयोगी है. इसलिए यूपी की हर बहन-बेटी कह रही है कि यूपी के लिए योगी बहुत उपयोगी हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि घोर परिवारवादियों ने किसानों और खासकर छोटे किसानों को हमेशा धोखा दिया है. छोटे किसानों की चिंता पूरे देश में सिर्फ और सिर्फ भाजपा कर रही है. हमने छोटे किसानों के लिए पीएम किसान सम्मान निधि शुरू की, उसके बैंक खाते में सीधे पैसा भेजना शुरू किया.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!