Flash Newsक्राइमन्यूज़राज्यवायरल न्यूज़

Uttar Pradesh: बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता को उतारा मौत के घाट, ऐसे खुला राज

संभल। लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने बाप को धारदार हथियारों से गोदकर हत्‍या कर दी। यह सनसनीखेज मामला उत्‍तर प्रदेश के संभल जिले से सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने अपना अपराध स्‍वीकार कर लिया है।

संभल के एसपी चक्रेश मिश्रा ने कहा, फतेहुल्लागंज में एक पुरुष के साथ उसके रिश्ते पर आपत्ति जताने वाले पिता की हत्या करने के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया गया है। युवती और उसके प्रेमी ने 17 नवंबर और 18 नवंबर की दरम्यानी रात को आदमी की हत्या कर दी। उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।”

संभल जिले की पुलिस के मुताबिक, थाना असमोली क्षेत्र के ग्राम भूड़ा बेगमपुर में एक शख्‍स नौबत सिंह की धारदार हथियारों से रात में हत्‍या करने को लेकर उसकी पत्‍नी ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्‍या के इस मामले में मृतक नौबत सिंह की बेटी रानी सिंह जाटव और उसके प्रेमी राहुल जाटव को अरेस्‍ट किया है। आरोपी संभल जिले के थाना हजरतनगर गढ़ी के ग्राम रहटौल फतेहउल्‍लागंज का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक राहुल अपने फूफा के गांव ग्राम भूड़ा बेगमपुर में आता रहता था। इसी दौरान राहुल के फूफा के घर से कुछ दूर रहने वाली युवती रानी से प्रेम संबंध हो गए। दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। एक दिन युवती पिता ने बेटी रानी को फोन पर राहुल से बातचीत करते हुए पकड़ लिया।

बाप ने उसके फोन का सिम तोड़ दिया और काफी डांटा फटकारा, पिता जब बेटी के लिए दूसरी जगह रिश्‍ता करने की तैयारी कर रहा था, तो उसकी बेटी ने बीते 17 नवंबर की रात अपने प्रेमी राहुल को फोन कर बुला लिया और दोनों ने मिलकर इस सनसनीखेज हत्‍या को अंजाम दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button