Flash Newsन्यूज़राज्यवायरल न्यूज़

दर्दनाशक गोली समझकर हेडफोन निगल गई लड़की, फिर पेट से आने लगी म्यूज़िक की आवाज़ !

New Delhi : कभी आपके साथ भी ऐसा हुआ होगा कि आपने गलती से कुछ की जगह कुछ खा लिया हो. बाद में इस बात का एहसास होने पर अपनी बेवकूफी पर आपको हंसी भी आई होगी. हालांकि अमेरिका (United States News) के वॉशिंगटन (Washington) में रहने वाली एक लड़की के साथ जो हुआ, वो काफी अजीबोगरीब (Weird Incident) था. लड़की ने पेनकिलर टैबलेट (Woman Swallowed Headphone) की जगह कान में लगाने वाले एयरपॉड को भी निगल लिया.

Daily Star की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना मैसाच्युसेट्स में रहने वाली लड़की कार्ली के साथ हुई. बिस्तर पर लेटे हुए उसने हाथ में पानी लेकर दर्दनाशक दवा के बजाय अपना एयरपॉड निगल लिया. हालांकि उसे इस बात का एहसास उसी वक्त हुआ कि जो कुछ भी उसने निगला है, वो पेनकिलर तो नहीं है. उसने गल से उसे बाहर निकालने की कोशिश भी की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

पेट से आने लगी म्यूज़िक की आवाज़

कार्ली के मुताबिक घटना 5 नवंबर को तब हुई, जब वो अपनी एक दोस्त के यहां रुकी हुई थी. वहीं बिस्तर पर लेटे-लेटे लड़की ने हेडफोन निगल लिया. वहां से लौटते वक्त जब उसे हेडफोन का लेफ्ट सेट नहीं मिलने लगा, तो उसने लोकेशन सर्च करनी शुरू कर दी. दिलचस्प बात ये थी कि एयरपॉड की लोकेशन लगातार उसके साथ ही दिख रही थी. कार्ली ने जब Find My Airpod म्यूज़िक चलाया, तो उसकी आवाज़ लड़की को पेट के अंदर से आती सुनाई दी.

गनीमत रही कि बाहर आ गया फोन

जब महिला ने 2 दिन बाद फिर से एयरपॉड की लोकेशन जाननी चाही, तो वो ऑफ बता रहा था और उसकी लोकेशन भी नहीं डिटेक्ट हो रहा था. इसके बाद महिला ने एक्स-रे करवाकर जानना चाहा कि उसका कोई ऑर्गन डैमेज तो नहीं हुआ है ? कार्ली के अंग सही सलामत थे और हेडफोन नेचुरल तरीके से ही शरीर से बाहर आ चुका था. इस घटना के बाद लोगों ने उनके पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट देने शुरू कर दिए. एक शख्स ने मज़ेदार कमेंट करते हुए लिखा- आपने पेनकिलर को कान में तो नहीं डाल लिया? हालांकि महिला वीडियो में काफी घबराई हुई दिख रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button