Flash Newsन्यूज़मनोरंजन

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah fame Aradhana Sharma ने शादी से पहले किया सेक्स, लोग बोलते थे- मर्दाना

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah fame Aradhana Sharma: दर्शकों का पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के दिलों में घर कर चुका है. अराधना शर्मा अभी शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनके किरदार को बहुत पसंद किया गया था. अराधना अपनी बात को बेबाकी से रखने में माहिर हैं. हालांकि इस मुकाम तक पहुंचने में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था. एक इंटरव्यू में अराधना ने कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना. इसलिए वे कभी ये नहीं सोचती हैं कि लोग उनके बारे में क्या विचार रखते हैं. उन्हें जो करना होता है वो करती हैं.

अराधना ने अपने इंटरव्यू में बताया कि किस तरह कास्टिंग डायरेक्टर उन्हें इग्नोर करते थे. एक बार अराधना ने किसी रोल के लिए अप्लाई किया तो डायरेक्टर ने ये कहकर मना कर दिया कि उन्हें एक खूबसूरत एक्ट्रेस चाहिए. मर्दाना नहीं.

बता दें, अराधना अपनी फोटोज़ से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हैं. इससे पहले भी टीवी एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट को लेकर कई खुलासे किए हैं. अराधना ने बताया कि जब पहली बार वे डेट पर गई थीं तभी उनके दोस्त ने सेक्स की डिमांड कर दी थी.

अराधना ने बताया कि जब पहली बार वे डेट पर गई थीं तभी उनके दोस्त ने सेक्स की डिमांड कर दी थी. जबकि पहली बार में एक्ट्रेस सेक्स करने में असहज थी. लेकिन वो मुझे शारीरिक संबंध के लिए फोर्स करने लगा. उसने मुझे kiss भी करने की कोशिश की लेकिन मैंने साफ तौर पर मना कर दिया, और बोल दिया- नहीं मतलब नहीं…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button