Flash Newsन्यूज़राज्यवायरल न्यूज़

अचानक सड़क पर होने लगी नोटों की बारिश, ऐसे पैसे लूट रहे थे लोग, देखें वायरल वीडियो

New Delhi : हम अक्सर अपनी बातों में ऐसा कहते हैं कि पैसे सड़क पर पड़े नहीं मिलते हैं। लेकिन हाल ही मे वायरल हो रहा यह वीडियो इस बात को गलत साबित करता है। इस वीडियो में सड़क पर खूब सारे नोट पड़ दिख रहे हैं और सड़क पर मौजूद ड्राइवर्स को इन्हें खुशी में उठाकर देखा जा सकता है।

दरअसल एक ट्रक से नोटों के बैग गिरने के बाद यह पैसे सड़क तक पहुंच गए और इसके बाद लोगों ने इनसे अपनी जेबें भरना शुरू कर दिया।शुक्रवार को अमेरिका में एक दक्षिणी कैलिफोर्निया फ्रीवे पर एक बख्तरबंद ट्रक से पैसे के बैग गिरने के बाद सड़क पर ड्राइवरों ने नोटों को हथियाना शुरू कर दिया। अधिकारियों के अनुसार, यह घटना सुबह 9:15 बजे हुई जब ट्रक में कई बैग टूट गए और नोट सड़क पर बिखर गए।

बॉडी बिल्डर, डेमी बागबी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अराजक दृश्य के फुटेज पोस्ट किए और कहा, “यह सबसे पागल चीज है जिसे मैंने कभी देखा है, सचमुच हर कोई फ्रीवे से पैसे उठाने के लिए फ्रीवे पर रुक गया।”

हालांकि अधिकारियों ने यह साफ नहीं किया कि कितना पैसा खो गया था, सैन डिएगो यूनियन-ट्रिब्यून के अनुसार, कई लोगों ने शुक्रवार दोपहर तक सीएचपी को पैसा वापस कर दिया था। कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल (सीएचपी) सार्जेंट कर्टिस मार्टिन ने कहा। “लोगों को बहुत पैसा मिला।”

घटना के बारे में बात करते हुए, सार्जेंट कर्टिस मार्टिन ने कहा, “एक दरवाजा खुला और नकदी के बैग बाहर गिर गए।” घटनास्थल पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था, और सार्जेंट मार्टिन ने चेतावनी दी थी कि पैसे लेने वाले किसी भी अन्य व्यक्ति को आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ सकता है।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा बनाए गए वीडियो का जिक्र करते हुए सार्जेंट मार्टिन ने कहा कि सीएचपी और एफबीआई मामले की जांच कर रहे हैं। घटना के दो घंटे के भीतर कैलिफोर्निया हाईवे को फिर से खोल दिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button