Flash Newsन्यूज़राज्यवायरल न्यूज़

रात को दीवार देख बड़बड़ाता था पति, तांत्रिक की जगह सीधे डॉक्टर के पास ले भागी बीवी

भूत-प्रेत होते हैं या नहीं, इसे लेकर लंबे समय से बहस होती आई है. कोई इनके अस्तित्व को मानता है तो कुछ इन्हें सिर्फ भ्रम समझते हैं. आपने सोशल मीडिया पर ऐसे भी कई मामले देखे होंगे जिसमें लोगों के अंदर भूत आने की खबर (Paranormal Activity) सुनी जाती है.

लोग भूत-प्रेत के मामलों में तांत्रिक के पास चले जाते हैं. कई बार किसी बीमारी को भी लोग आत्मा से जोड़ देते हैं. इसके बाद मरीज को तांत्रिक के पास ले जाकर झाड़-फूंक करवाया जाता है. इससे कई बार लोगों की मौत भी हो जाती है.

अमेरिका के बोस्टन (Bostan, America) में रहने वाले 38 साल के शख्स को भी भूत-प्रेत के चक्कर में तांत्रिक के पास ले जाया गया था. लेकिन गनीमत रही कि उसकी पत्नी पढ़ी-लिकजी थी. उसने अपने पति की हालत देख उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसके दिमाग से ऐसी चीज निकाली, जिसे देख सभी हैरान रह गए. जानकारी के मुताबिक़, ये शख्स अचानक बड़बड़ाने लगा था.

वो अक्सर थरथराता था या बड़बड़ाता था. लोगों ने कहना शुरू किया कि उसपर किसी आत्मा का वास है. लेकिन शख्स की पत्नी समझदार थी. उसने इन सब बातों पर यकीन नहीं किया.एक रात शख्स की पत्नी ने उसे बड़बड़ाते हुए देखा. साथ ही शख्स बहुत ज्यादा थरथरा रहा था. इसे देख महिला अपने पति को लेकर सीधे डॉक्टर के पास गई.

वहां डॉक्टर्स ने तुरंत उसे एडमिट कर लिया. शख्स के दिमाग की जांच की गई. ताकि पता चल सके कि शख्स ऐसे बर्ताव क्यों कर रहा है? जांच में सामने आया कि इन सबकी वजह भूत-प्रेत नहीं, बल्कि दिमाग में मरा कीड़ा है. शख्स के दिमाग से एक मृत टेपवर्म निकला. मैसाचुसेट्स जनरल अस्पताल में एडमिट स शख्स के दिमाग से तुरंत कीड़ा बाहर निकाला गया.

सर्जरी के बाद अब शख्स की हालत पहले जैसी हो गई है. डॉक्टर्स ने महिला की तारीफ करते हुए कहा कि अगर उसे समय से अस्पताल नहीं लाया जाता तो हालत बदतर हो सकते थे. गनीमत रही कि महिला ने तांत्रिक की जगह अपने पति को अस्पताल पहुंचाया. अब शख्स बेहतर है और अपने घर जा चुका है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button