Politics

‘आपके बच्चों को गुंडा और बलात्कारी बना देंगे भाजपाई’, कुरुक्षेत्र से केजरीवाल ने फूंका चुनावी बिगुल

पंजाब का किला फतह कर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी नजरें हरियाणा में गड़ा दी हैं। साल 2024 के हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला। हरियाणा के इस लाल ने शुरुआत ही एक तंज से की।

कहा कि त्रेतायुग में राम जी ने रावण का घमंड तोड़ा, द्वापरयुग में कृष्ण जी ने कंस का घमंड तोड़ा और कलयुग में किसानों ने भाजपाईयों का घमंड तोड़ा। केंद्र की मोदी और मनोहर लाल खट्टर की प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग चाहते हैं कि उनके बच्चे गुंडे, दंगा करने वाले और बलात्कारी बनें, उन्हें उन्हें भाजपा के पास भेजना चाहिए।

कुरुक्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की आप सरकार ने सरकारी स्कूलों को बदल दिया है। उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों के छात्र अब अपने निजी स्कूल के समकक्षों के बराबर प्रदर्शन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “इस साल दिल्ली सरकार के स्कूलों में शामिल होने के लिए 4 लाख छात्रों ने निजी स्कूलों को छोड़ दिया।” उन्होंने कहा, दिल्ली सरकार के 400 छात्रों ने इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं को पास किया और प्रतिष्ठित कॉलेजों में प्रवेश किया।

मेलानिया ट्रंप ने किया था दिल्ली स्कूल का दौरा

वे आगे कहते हैं, “मैं एक साधारण आदमी हूं, मैं राजनीति नहीं जानता। मैंने दिल्ली सरकार के स्कूलों में सुधार किया है। स्कूलों ने इस बार 99.7 प्रतिशत परिणाम प्राप्त किए हैं। मेलानिया ट्रंप (अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला) दिल्ली के एक सरकारी स्कूल का दौरा करने आई थीं। (मनोहर लाल) खट्टर सरकार का स्कूल देखने कौन आता है?

हरियाणा की स्कूलों को भी समृद्ध बनाएंगे

पंजाब का किला फतह करने के बाद हरियाणा पर नजर गड़ाए केजरीवाल ने वादा किया कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वे सरकारी स्कूलों की मरम्मत करेंगे। उन्होंने कहा, “जो चाहते हैं कि उनके बच्चे डॉक्टर, इंजीनियर, वकील बनें, वे हमारे साथ आएं। जो चाहते हैं कि वे दंगाई, गुंडे, बलात्कारी बनें, उनके (भाजपा) साथ जाएं। ऐसे सभी तत्व उस पार्टी में हैं।”

भाजपा को बेरोजगार गुंडो की जरूरत

उन्होंने कहा, “वे आपके बच्चों को कभी नौकरी नहीं देंगे क्योंकि उन्हें अपनी पार्टी के लिए बेरोजगार गुंडों की जरूरत है। वे आपके बच्चों को दंगा करना और अपने बच्चों को विदेश भेजना सिखाएंगे।”

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!