Maharajganj

जनपद में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच ईद उल अजहा (बकरीद) का त्यौहार मनाया जा रहा है ।

जनपद में पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बीच ईद उल अजहा (बकरीद) का त्यौहार मनाया जा रहा है ।

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज.

जनपद में ईद उल अजहा (बकरीद) का त्यौहार चाक चौबन्द सुरक्षा व्यवस्था के बीच मनाया जा रहा है । जनपद में आगामी त्यौहारों के मद्देनजर पहले से ही तैयारियां पूरी कर ली गयी थी । कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी सतेन्द्र कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ0 कौस्तुभ की अध्यक्षता में जनपद के धर्मगुरुओं के साथ पीस कमेटी की मीटिंग पूर्व में ही की गयी थी । जनपद के समस्त थानों द्वारा पीस कमेटी की मीटिंग सम्पन्न करायी जा चुकी है। सभी लोगो की आशंकाओं व दुविधाओं का समाधान कर दिया गया था ।
आज बकरीद पर्व के अवसर पर जनपद के सभी थानों की पुलिस टीम द्वारा अपने अपने क्षेत्र में भ्रमणशील रहकर सकुशल त्यौहार को सम्पन्न कराया जा रहा है । किसी भी प्रकार की समस्या होने पर त्वरित कार्यवाही कर समस्या का निस्तारण किया जा रहा है ।
जिलाधिकारी महराजगंज सतेन्द्र कुमार व पुलिस अधीक्षक डॉ0 कौस्तुभ द्वारा जनपद में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जा रहा है । जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना श्यामदेउरवां के ग्राम बड़हरा बरईपार में व थाना क्षेत्र फरेन्दा में पहुंचकर लोगो से वार्ता कर हाल जाना गया तथा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया गया । पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस प्रशासन को शांति व्यवस्था को बनाये रखने व अराजक तत्वों से निपटने के लिए स्पष्ट निर्देश दिया गया है । किसी के भी द्वारा जनपद का माहौल खराब करने की कोशिश पर सख्ती से निपटा जायेगा ।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!