Lucknow

प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग युवक ने की आत्महत्या

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक ज्वेलर्स ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। यह घटना लखनऊ के सीतापुर रोड पर सैर पर स्थित ड्रिप इन होटल के कमरा नंबर दस में घटी. ज्वेलर्स मनोज कुमार सैनी की उम्र 34 साल थी. पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट, अवैध तमंचा, एक कारतूस व खोखा बरामद किया है। सुसाइड नोट में प्रेमिका को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। मनोज ने दाहिनी कनपटी पर खुद को गोली मारी थी।

सैरपुर थाने के इंस्पेक्टर जितेंद्र गुप्ता ने बताया कि मनोज लखीमपुर खीरी मैगलगंज के रहने वाले थे। पिछले छह वर्षों से सीतापुर के पिसावा इलाके में ज्वैलरी शॉप चलाते थे। जांच में सामने आया कि 13 जुलाई की शाम सात बजे कार से होटल पहुंचे और होटल में कमरा लेकर उसमें चले गए। सोमवार दोपहर तक कमरे में कोई हरकत नहीं हुई तो होटल स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी।
इंस्पेक्टर ने बताया कि दरवाजा तोड़ा तो मनोज का शव औंधे मुंह बेड पर पड़ा हुआ था। मनोज ने दाहिनी कनपटी पर खुद को गोली मारी थी। पास में ही तीन पन्ने का सुसाइड बरामद हुआ है। उसमे प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी थी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!