Local

पिकअप से टकराई बाइक पर सवार घायल अधेड़ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

जलालपुर। अम्बेडकरनगर।पिकअप की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार अँधेड़ घायल हो गया और पिकअप पलट गई।तत्समय वहाँ मौजूद राहगीरों व पुलिसकर्मियों ने दोनों घायलों को निजी अस्पताल भेज दिया जहां इलाज के दौरान अँधेड़ की मौत हो गई।परिजन शव को लेकर मालीपुर थाना पहुंचे जहाँ पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना मालीपुर थाना के सुरहुरपुर जलालपुर रोड पर रुधौली अदाई ग्राम पंचायत में घटी।प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर में सुलतानपुर जनपद के अखण्डनगर थाना के कराई गांव निवासी दयाशंकर यादव पुत्र छूटकुन अपने बहु को मायके छोड़कर मोटरसाइकिल से वापस घर जा रहे थे।

जब वह जलालपुर सुरहुरपुर रोड पर स्थित रुधौली अदाई गांव के समीप पहुंचे सुरहुरपुर की तरफ से ऑक्सीजन सिलेंडर लादकर जा रही तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने टक्कर मार दिया और अनियंत्रित होकर खड्ड में पलट गई जिससे उसका चालक भी घायल हो गया।

दुर्घटना की खबर मिलते ही वहाँ भारी भीड़ जुट गई।सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों व ग्रामीणों ने दोनों घायलों को निजी अस्पताल भेज दिया जहाँ इलाज के दौरान अँधेड़ की मौत हो गई।परिजनों ने देर शाम को शव को एम्बुलेंस से मालीपुर थाना लाये जहाँ उपनिरीक्षक जंगेश हुसैन ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु जनपद मुख्यालय भेज दिया।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक के पुत्र शिवकुमार के तहरीर पर पिकअप वाहन के पंजीकरण के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!