Local

युवती से साढ़े चार लाख लूटकांड का खुलासा, अंतरराज्यीय गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार!

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज!

महराजगंज सदर कोतवाली पुलिस ने पिछले साल 9 नवंबर को बांसपार बैजौली गांव में युवती से साढ़े चार लाख रुपये लूटने वाले अंर्तराज्यीय गैंग के तीन शातिर बदमाशों को शुक्रवार को सुबह साढ़े चार बजे अमहवा के पास से गिरफ्तार किया है। इनमें से एक बदमाश कटिहार बिहार, दूसरा कुशीनगर व तीसरा बस्ती मुंडेरवा थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

यह तीनों देवरिया, कुशीनगर, महराजगंज, वाराणसी, बस्ती, फैजाबाद, बुलंदशहर, गोरखपुर, फतेहगढ़ में आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। कुशीनगर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित की थी। कई जिलों की पुलिस इस गैंग के सदस्यों की तलाश कर रही थी, लेकिन अपने मजबूत मुखबिरों की सूचना की बदौलत कोतवाली पुलिस ने तीनों शातिर बदमाशों को दबोच लिया।

पुलिस कार्यालय के तथागत सभागार में शुक्रवार को एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि 9 नवंबर 2021 को कोतवाली थाना क्षेत्र के बांसपार बैजौली गांव के सामने साइकिल सवार युवती से एक बदमाश ने चाढ़े चार लाख रुपये लूट लिया था। प्रकरण में केस दर्ज कर पुलिस जांच कर रही थी।

शुक्रवार को कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि राय, नगर चौकी इंचार्ज अभिषेक सिंह, पकड़ी चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार के अलावा पुलिस टीम के कई अन्य साथियों के साथ जांच कर रहे थे। उसी दौरान एक बाइक आती हुई दिखाई दी। रुकने की इशारा पर बाइक चालक भागने लगा।

इस पर टीम ने पीछा शुरू किया। पीछे बैठे बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर शुरू कर दिया, उसी दौरान बदमाशों की बाइक फिसल कर गिर गई। पुलिस टीम तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर ली। पूछताछ में मनोज करवल उर्फ राहुल ने बताया कि बांसपार बैजौली के पास युवती से साढ़े चार लाख रुपया वह अकेले ही लूटा था। उसके पास से 19 हजार 800 रुपया नगद, तमंचा, कारतूस बरामद हुआ। तीनों के पास से गांजा भी मिला।

हिन्दमोर्चा ब्यूरो प्रमुख महराजगंज गिरधर सिंह!

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!