Local

भाजपा सरकार में गुंडा, माफिया व दंगाई जैसे अपराधी जेल जा चुके हैं- सुभाष राय

जलालपुर। अम्बेडकर नगर। भाजपा प्रत्याशी सुभाष राय ने मथुरा रसुलपुर मे चौपाल लगाकर सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। जिसमें बताया कि सरकार द्वारा किसानों के लिए कई लाभकारी योजनाओं का संचालन कर रही है। किसान सम्मान निधि को सीधे खातों में भेजकर किसानों को लाभ पहुंचाया जा रहा है।

बुधवार को भियाव ब्लॉक के ग्राम सभा मथुरा रसुलपुर निमटीनि,फुलवारी, बिलारी मे चौपाल लगा कर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना के बारे मे बताते हुए कहा कोरोना काल गरीब परिवार को मिलने वाला राशन स्वच्छता मिशन के तहत बनाया जा रहा शौचालय या प्रधानमंत्री आवास किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जा रहा है।

दडेढ़ साल देश कोरोना संकट से जुझ रहा था ।उसके बाद भी हमें एक साल कार्य करने का मौका मिलने के बाद विपक्ष का विधायक होते हुए भी हमने तीन बडी सडकों का निर्माण कार्य किया और जलालपुर विधानसभा के 60गावों मे लगभग एक किलोमीटर से दस किलोमीटर तक 50 सडक का निर्माण किया मोदी और योगी द्वारा चलाई गईl

योजनाओं का हर वर्ग तक लाभ पहुंचा है वृद्धा विधवा पेंशन दोगुना कर दिया गया भारतीय जनता पार्टी की जो भी नीतियां हैं बिना भेदभाव व भयमुक्त समाज का निर्माण करना इससे पूर्व जो भी सत्ता में थे उनके कार्य काल मे कोई भी व्यक्ति बैंक से पैसा निकाल कर घर जाते थे लेकिन पैसा रास्ते में ही छीन लिया जाता था ।

लेकिन जबसे प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है चोरी छीनैती लगभग समाप्त हुआ है और दंगाई सारे आवैध कार्य छोड़ कर ठेला पर सब्जी बेच रहे है।उन्होने बताया कि जबकी मै विपक्ष का विधायक था उसके बाद भी 600सौ लोग गंभीर बीमारी से परेशान मरीजों का सरकार द्वारा मुफ्त में इलाज किया गयाl

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!