Local

प्रेमिका के घर फिल्मी स्टाइल में प्रेमी ने की एंट्री, शादी का प्रस्ताव रखने वाले स्टाइल की खूब हो रही चर्चा

नवादा,। बिहार के नवादा में प्रेमी और प्रेमिका ने जिस तरीक से शादी की है उसकी हर ओर चर्चा है। प्रेमी ने एकदम फिल्मी स्टाइल में शादी के लिए प्रेमिका के घर में एंट्री और लड़की के घर वालों से शादी करने का बात कही। अचानक घर में घुसकर बेटी से शादी करने की बात सुनकर पहले तो घर वाले चौंक गए। लेकिन कुछ देर बाद ही लड़की के घर वालों भी मान गए और दोनों की फौरन शादी करवा दी गई। बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

नवादा थाना अंतर्गत पीपरपाती गांव निवासी महेश चौहान के पुत्र विकास कुमार का कई माह पूर्व से ही चंदवारा गांव निवासी तेतर चौहान की पुत्री भारती कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच बातचीत और मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया और दोनों ने एक साथ जीवन बिताने का फैसला कर लिया। घर वालों की रजामंदी को लेकर दोनों के मन में डर बना रहता था। लेकिन प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ विवाह करने की ठान रखी थी।

गुरुवार को प्रेमी अचानक से प्रेमिका के घर पहुंच गया। बताया जाता है कि घर पहुंचने के बाद प्रेमी ने लड़की के स्वजनों से मुलाकात की और दोनों के बीच काफी वक्त से प्रेम प्रसंग चल रहा है इसकी जानकारी दी, साथ ही शादी करने का भी प्रस्ताव रख डाला। पहले तो लड़की के स्वजन लड़के की बात सुनकर हक्का बक्का रह गए। लेकिन पूरी बात जानने के बाद स्वजन भी शादी के लिए राजी हो गए। लड़की के घर वालों ने विचार विमर्श करने के बाद सीतामढ़ी धाम स्थित चौहान मंदिर में दोनों का शादी करवा दी।

रिश्तेदारी की वजह से हुई थी जान पहचान

बताया जाता है कि विकास रिश्ते में लड़की भारती कुमार के भाभी का भाई लगता है। रिश्तेदारी में ही दोनों की मुलाकात हुई थी, उसके बाद दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ता गया और दोनों ने साथ जीने का फैसला कर लिया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!