Flash Newsउत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य

बैंक पदाधिकारी ने किया शर्मशार, नौकरी का झांसा देकर किया महिला संग गलत हरकत का प्रयास

 जमशेदपुर : एक बैंक पदाधिकारी ने पूरे महकमे को शर्मशार कर दिया है। दरअसल, कदमा की एक महिला को नौकरी का झांसा देकर मानगो के एक होटल में ले जाकर गलत हरकत किए जाने के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप कदमा एसबीआइ शाखा के कस्टमर रिलेशन ऑफिसर रविनंदन प्रसाद पर है। मामले में पीड़िता अपने पति के साथ शिकायत दर्ज कराने कदमा थाना पहुंची। बैंक के पदाधिकारियों को भी मामले की जानकारी हुई। मामला तूल पकड़ने लगा। पुलिस सक्रिय हुई। आरोपित पदाधिकारी को पूछताछ के लिए थाना पर लाया गया।

बैंक के कई कर्मचारी थाना पर पहुंचे। पूछताछ की कार्रवाई होती रही। कदमा थाना प्रभारी मनोज कुमार ठाकुर ने बताया कि आरोपित के खिलाफ महिला की शिकायत पर भादवि की धारा 354 ए के तहत यौन उत्पीड़न की प्राथमिकी दर्ज की गई जो जमानतीय धारा है। इस कारण आरोपित को थाना से जमानत देकर छोड़ा गया। वहीं पूरे दिन थाना में मामले को लेकर गहमागहमी बनी रही। महिला ने बताया कि वह बैक में अस्थाई कर्मचारी के रूप में काम करती थी। रविनंदन प्रसाद से जान- पहचान हुई। मंगलवार को रविनंदन ने उसे लाइफ इंश्योरेंस में काम लगा देने की बात कहकर साकची बाजार बुलाया था। पहले तो वह नहीं गई। बाद में मोबाइल पर फोन कर दोबारा उससे आने को कहा।

होटल में ले जाकर शुरू की गलत हरकत

जब वह वहां पहुंची तो पदाधिकारी स्कूटी से आया और उसे बैठकर डिमना चलने को कहा। हालांकि उसने साथ जाने से इंकार कर दिया तब पदाधिकारी ने कहा कि नौकरी के साथ सैलरी की बात अच्छी तरह से करने के लिए उसका वहां जाना जरूरी है। जिसके बाद पदाधिकारी की स्कूटी से मानगो चौक स्थित एक होटल में गई जहां पदाधिकारी ने एक कमरे की चाबी ले रखी थी। कमरे में जाते ही उसके साथ पदाधिकारी ने गलत हरकत का प्रयास किया जिसका उसने विरोध किया तो उसकी आवाज सुनकर अगल-बगल के लोग भी आ गए। मामला कहीं तूल न पकड़े यह सोचकर रविनंदन प्रसाद ने एक ऑटो पर घर जाने के लिए बैठा दिया। साथ ही उसे इस बारे में किसी को ना बताने की धमकी भी दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button