Flash Newsउत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़मेरठ

UP : कुश्ती की खिलाड़ी के साथ दुष्कर्म की कोशिश, रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने धमकाया

बागपत,। wrestling player molestated बागपत जिले के बड़ौत क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की सुबह विशेष संप्रदाय के युवक ने महिला मल्ल के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया है। पीड़िता का आरोप है कि उसने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने आरोपित का साथ देते हुए उसके मोबाइल का सिम ही तोड़ दिया और मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी देते हुए उसे धमकाया। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मुंह दबाया और खेत में ले गया

पीड़िता ने बताया कि वह कुश्ती की खिलाड़ी है और शनिवार की सुबह सड़क पर दौड़ रही थी। इसी दौरान विशेष संप्रदाय का युवक आया और अचानक उसे पकड़कर उसका मुंह दबा लिया। आरोपित उसे उठाकर खेत में ले गया और उसके कपड़े फाड़ डाले। आरोपित ने उसके साथ अश्लीलता करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। उसने शोच मचा दिया तो एक किसान ने आरोपित के चंगुल से उसे बचा लिया। आरोपित उसे जान से मारने की धमकी देता हुआ फरार हो गया।

कार्रवाई नहीं करने का दबाव

पीड़िता ने बताया कि उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई न करते हुए उस पर कार्रवाई न करने के लिए दबाव डाला और उसके मोबाइल का सिम लेकर तोड़ दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी भी दी। पीड़िता ने बताया कि काफी मशक्‍कत के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

युवती के साथ दुष्कर्म विरोध में मारपीट

वहीं बागपत के बिनौली थाना क्षेत्र के एक गांव में देर रात एक युवक ने गांव की ही घर मे अकेली एक युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। जिसका युवती ने विरोध किया। बाद में आरोपित ने अपने स्वजन के साथ मिलकर युवती के साथ मारपीट भी की। युवती ने आरोपित युवक सहित पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। थाना क्षेत्र के एक गांव में घर मे एक युवती अकेली थी। रात में गांव का ही एक युवक घर मे घुस आया। युवक ने युवती के साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक वहां से भाग गया।

युवती को सीएचसी में भर्ती कराया

युवती ने घर से बाहर आकर शोर मचाकर पड़ौस के लोगो को घटना बताई। कुछ देर बाद आरोपित अपने तीन भाइयों को साथ लेकर वहां पहुंच गया। चारों ने युवती की जमकर पिटाई कर दी। जिससे युवती बेहोश हो गयी। इस दौरान वहां ग्रामीणों भीड़ जमा हो गयी। जिसको देखकर आरोपित भाग गए।

सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। युवती को इलाज के लिए सीएचसी पर भर्ती कराया। पीड़ित युवती ने एक महिला सहित पांच के खिलाफ दुष्कर्म सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी। लेकिन आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस पीड़िता के न्यायालय में बयान कराएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button