सबकी खबर.. सब पर नजर

अपनी ही पत्नी से प्यार करने की बॉस ने एम्प्लॉई को दी ड्यूटी, पत्नी भी निकली तेज.. फिर हुआ कांड

0 11
अहमदाबाद (Agency): गुजरात के अहमदाबाद से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक कंपनी के बॉस ने अपने कर्मचारी पर अपनी पत्नी से प्यार (Boss Made him Love his Wife) करने का दबाव डाला। बाद में जब दोनों (बॉस की पत्नी और उसका कर्मचारी) एक दूसरे से प्यार करने लगे तब बॉस (Boss Made him Love his Wife) ने उसे रिश्ता खत्म कर देने के लिए मजबूर किया। यह बात बॉस की पत्नी को नागवार गुजरी और उसने कर्मचारी निखिल परमार को प्रताड़ित करना शुरू किया।

इन सबसे (Boss Made him Love his Wife) परेशान होकर निखिल ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में कंपनी के मालिक और उसकी पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एफआईआर के मुताबिक मृतक 19 वर्षीय निखिल की शादी नहीं हुई थी और वह गोमतीपुर का रहने वाला था। उसने अक्टूबर 2018 में वासना में इस कंपनी में नौकरी करनी शुरू की थी।

नौकरी के करीब 10 महीने के बाद निखिल ने अपने पिता अशोक परमार को बताया कि उसके बॉस और उनकी पत्नी उसे प्रताड़ित कर रहे हैं और वह नौकरी छोड़ना चाहता है। निखिल ने पिता ने इसके लिए सहमति भी दे दी। पुलिस के मुताबिक, 14 जुलाई 2019 को निखिल के बॉस ने उसे सैलरी लेने के लिए ऑफिस बुलाया। 15 जुलाई 2019 को निखिल उनसे मिलने गया। इसके बाद निखिल ने अपने पिता को बताया कि उसके बॉस उसे राजस्थान के ट्रिप पर ले जाना चाहते हैं।
20 जुलाई को निखिल के बॉस ने उनके पिता को फोन करके बताया कि उसने (निखिल) कंपनी के गोदाम में आत्महत्या कर ली है। अशोक जब वहां पहुंचे तो उनके बेटे की लाश ऑफिस में मिली। निखिल की मौत के करीब तीन महीने बाद उसके भाई संजय और निशा ने उसका मोबाइल चेक किया तो पाया कि निखिल और उसके बॉस के बीच लंबी बातें हुई हैं।
इस दौरान उन्हें एक ऐसा संदेश मिला जिससे पूरा परिवार चौंक पड़ा। इसमें लिखा था, ‘आपने अपनी से पत्नी से मुझे प्यार करने के लिए कहा। मैंने वैसा ही किया। उसके बाद वह भी मुझसे प्यार करने लगी। आपके कहने पर हमने संबंध बनाया और उसके बाद आप चाहते थे कि मैं आपकी पत्नी से रिश्ता खत्म कर दूं। आपने मुझे यह भी धमकी दी कि आप मुझे सैलरी नहीं देंगे। प्लीज, मेरे साथ गुलामों जैसा बर्ताव मत कीजिए। मुझ पर रहम कीजिए।’
शुरुआती जांच में वासना पुलिस ने पाया है कि 45 साल का कंपनी का मालिक निखिल को अपनी 25 साल की पत्नी से प्यार करने के लिए शुरू में दबाव डाला। इसके बाद उसने रिश्ते को खत्म करने के लिए कहा। जब निखिल ने उसकी पत्नी से कहा कि वह रिश्ते को आगे नहीं बढ़ा पाएगा तो उसने (बॉस की पत्नी ने) निखिल पर रिश्ता बनाए रखने के लिए दबाव डाला। मना करने पर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। उधर, बॉस उससे रिश्ता खत्म करने का दबाव डालता रहा। दोनों तरफ से खुद को फंसा देखकर निखिल ने आत्महत्या कर ली।
Banner index Sidebar – 160 x 670

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More