Flash Newsक्राइमन्यूज़राज्य

Facebook फ्रेंड ने लड़की से पहली ही मुलाकात में किया कांड, ड्रग्स सुंघाई और चलती कार में…

Facebook पर दोस्ती हुई. ये दोस्ती काफी बढ़ गई. बात मिलने तक पहुंच गई, लेकिन जब मिले तो इस पहली ही मुलाकात में लड़के ने लड़की के साथ खौफनाक कांड कर डाला. ये कांड मथुरा में हुआ. लड़की मथुरा में उत्तर प्रदेश पुलिस सबइंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा UP Police Sub Inspector देने गई थी.

वह वापस लौट रही थी, तभी कार से Facebook Friend पहुंच गया. लड़की का आरोप है कि लड़के ने उसे कार में बैठाया. इस बीच उसे ड्रग्स Drugs सुंघा दी. इससे वह बेहोश हो गई. फिर उसके साथ चलती कार में रेप Rape किया.मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा Mathura News का बताया जा रहा है. पीड़ित लड़की की उम्र 21 साल बताई जा रही है, जो मथुरा की रहने वाली है.

आरोप है कि लड़की के साथ फेसबुक फ्रेंड ने चलती कार में कथित रूप से दुष्कर्म किया.लड़की आगरा में उत्तर प्रदेश पुलिस सबइंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा देने गई थी. हरियाणा के पलवल का रहने वाला आरोपी अपने ड्राइवर के साथ मथुरा से ही उसे लेने पहुंच गया. महिला का आरोप है कि उसके कार में बैठने के कुछ देर बाद ही शख्स ने उसे ड्रग सूंघने को कहा.

लड़की ने इसे सूंघ लिया, इसके बाद वह होश खो बैठी. जब उसे होश आया, तो उसने खुद को कोसीकला के पास दिल्लीआगरा राष्ट्रीय राजमार्ग NH2 पर पाया. किसी तरह वह घर पहुंची. इसके बाद उसने अपने परिवार को आपबीती सुनाई. लड़की का आरोप है कि उसके साथ चलती कार में रेप किया गया.पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिरीष चंद्र ने कहा कि पीड़िता के परिवार के सदस्यों द्वारा कोसीकला पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 बलात्कार के तहत व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था. उन्होंने कहा कि महिला को आरोपी के सही पते की जानकारी नहीं है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. महिला का बयान सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया जाएगा जब वह घटना को बताने की स्थिति में होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button