Flash Newsन्यूज़राज्यवायरल न्यूज़

Dulhan Ka Video: आज परीक्षा है पता चलते ही दुल्हन ने बदल लिया विवाह का समय, पहले एग्जाम देने पहुंची | देखें वीडियो

Dulhan Ka Video: सोशल मीडिया में कब क्या वायरल हो जाए, कभी कोई कुछ नहीं बता सकता है. अभी एक दुल्हन का वीडियो हर तरफ छाया हुआ है, जिसने अपने विवाह से ज्यादा शिक्षा को अधिक तरजीह दी. वीडियो गुजरात का है. दरअसल राज्यभर के शिक्षण संस्थानों में 21 दिन की दिवाली की छुट्टी अब खत्म हो चुकी है.

इसमें राजकोट भी शामिल है, जहां स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय व दूसरा शैक्षणिक सत्र आधिकारिक रूप से शुरू हो चुका है.दिवाली की छुट्टियों के बाद सौराष्ट्र विश्वविद्यालय में करीब 35 अलग-अलग परीक्षाएं भी शुरू की जा चुकी हैं. जिसमें कल यानी सोमवार को एक लड़की दुल्हन के लिबास में शादी से ठीक पहले परीक्षा देने पहुंची. दुल्हन का नाम शिवांगी बगथारिया है जो अपने होने वाले पति और परिवार के साथ परीक्षा देने पहुंची.

परीक्षा देने के बाद दुल्हन सीधे मंडप में पहुंची और विवाह की सभी रस्में पूरी कीं.विवाह के बाद शिवांगी ने बताया कि जब उनके विवाह की तारीख तय हुई थी तब तक एग्जाम डेट शीट रिलीज नहीं हुई थी. किस्मत ऐसी रही कि शादी की तारीख और सुबह का मुहूर्त मेरी परीक्षा से टकरा गया.

इसके बाद मैंने अपने माता-पिता के साथ होने वाले पति के परिवार से मुहूर्त के समय में बदलाव करने के लिए कहा, ताकी परीक्षा दे सकूं. इसपर दोनों परिवारों ने इसके लिए हामी भर दी और परीक्षा देने आ पहुंची.दूसरी तरफ अब वायरल हो रहे दुल्हन शिवांगी के वीडियो में देख सकते हैं कि वो परीक्षा हॉल में बैठकर पूरी एकाग्रता से लिखने में व्यस्त है.

https://www.instagram.com/p/CWlm0HCK1LV/?utm_source=ig_embed&ig_rid=19c0e4cd-4786-45a5-b8b4-6d92af0cf80f

करीब आधे मिनट के वीडियो में देख सकते हैं कि परीक्षा हॉल में आगे की तरफ बैठी हैं और लगातार लिखने में व्यस्त हैं. वीडियो कुछ ही घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है और बड़ी तादाद में नेटिजन ने इसपर कमेंट किया है. वीडियो इंस्टाग्राम पर viralbhayani नाम के यूजर ने शेयर किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button