Flash Newsक्राइमन्यूज़राज्य

डिएगो माराडोना ने रेप करके मेरा बचपन छीना, फिदेल कास्त्रो सरकार की दोस्ती ने मजबूर किया: आरोप

ब्यूनस आयर्स. फुटबॉल के सुपरस्टार खिलाड़ियों में शुमार डिएगो माराडोना (Diego Maradona) पर रेप का आरोप लगा है. क्यूबा की माविस अल्वारेज (Mavys Alvarez) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ने दावा किया कि माराडोना ने उनका बलात्कार किया था और उसका ‘बचपन छीन लिया’.

अल्वारेज के अनुसार यह मामला साल 2001 का है. उस समय माराडोना 40 और वह सिर्फ 16 साल की थी. अर्जेंटीना के मशहूर फुटबॉलर रहे माराडोना का 60 साल की उम्र में कार्डिएक अरेस्ट के कारण पिछले साल निधन हो गया था.

माविस अल्वारेज (Mavys Alvarez) ने सोमवार को कहा कि उनकी डिएगो माराडोना से पहली मुलाकात तब हुई थी जब फुटबॉलर नशीली दवाओं की लत के इलाज के लिए क्यूबा में थे. महिला ने कहा कि माराडोना ने हवाना में क्लीनिक में उसके साथ बलात्कार किया था, जहां वह रह रहा था, जबकि उसकी मां बगल के कमरे में थीं.

अल्वारेज ने कहा, “उसने मेरा मुंह दबा लिया, उसने मेरा बलात्कार किया, मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहती. मेरी सारी मासूमियत मुझसे चुरा ली गई. यह कठिन है.”37 वर्षीय अल्वारेज ने कहा कि उनके परिवार ने उम्र के बड़े फासले के बावजूद फुटबॉलर के साथ संबंध रखने की अनुमति केवल क्यूबा के दिवंगत राष्ट्रपति फिदेल कास्त्रो के साथ माराडोना की दोस्ती के कारण दी थी.

माविस अल्वारेज (Mavys Alvarez) ने कहा, “मेरे परिवार ने इसे कभी स्वीकार नहीं किया होता अगर क्यूबा सरकार शामिल नहीं होती. उन्हें दूसरे तरीके से एक ऐसे रिश्ते को स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया जो उनके लिए या किसी के लिए भी अच्छा नहीं था.”

क्यूबा की सरकार ने महिला के आरोपों पर कोई टिप्पणी नहीं की हैं. अल्वारेज ने कहा कि उसने शिकायत दर्ज की थी. उन्होंने कहा, अर्जेंटीना में वापस आना कठिन था, जहां माराडोना कई लोगों के लिए हीरो बने हुए हैं. उनके देश में रहना मुश्किल है, यह देखना कि वह हर जगह हैं, वह एक आदर्श हैं. साथ ही मुझे उनके बारे में जो कुछ भी याद है वह एक व्यक्ति के रूप में बदसूरत लगता है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button