Flash Newsउत्तर प्रदेशमहाराजगंज

विधानसभा चुनाव को लेकर नौतनवां में भाजपा के जिलाअध्यक्ष ने की बैठक

हिन्दमोर्चा न्यूज महराजगंज/ नौतनवां।

महराजगंज/ नौतनवां शनिवार को नौतनवा नगर के कस्वे में भाजपा नगर कार्यालय पर एक आवश्यक बैठक की गई।बैठक में प्रमुख रूप से जिला अध्यक्ष परदेशी रविदास, भाजपा के वरिष्ठ नेता समीर त्रिपाठी, व लालचंद चौधरी, ने अपना उत्बोधन दिया। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष अजय अग्रहरि की अध्यक्षता में की गई।

Also Read : अपनी बेटी पर ही आया आमिर खान का दिल, बहुत जल्द करने वाले है तीसरी शादी, काफ़ी समय से करते है एक दूसरे को प्यार

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के निमित्त सदस्यता अभियान, मतदाता पुनरीक्षण कार्य, पन्ना प्रमुख, नए बूथ का गठन एवं सोमवार को गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में आयोजित बूथ सम्मेलन आदि तमाम विषयों पर योजना रचना तैयार किया गया। बूथ सम्मेलन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का संबोधन प्राप्त होगा। बैठक में सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को राष्ट्रीय अध्यक्ष  के संबोधन कार्यक्रम में पहुंचने की अपील की गई।इस मौके पर बृजेंद्र श्रीवास्तव, सुनील श्रीवास्तव (एडवोकेट) रतन गुप्ता, गौरी शंकर जायसवाल, कुसुम सिंह नगर अध्यक्ष महिला मोर्चा, मीडिया प्रभारी रितु गौंड, आदि मौजूद रहे।

Also Read : Looteri Dulhan: दूल्हे की आंखों के सामने ही 4 लड़कों के साथ फरार हुई दुल्हन, पुलिस बोली- कुंवारे लड़कों को फंसाती है और..

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button