Flash Newsन्यूज़मनोरंजनराज्य

Aashram की बबिता ने इतनी छोटी ड्रेस में शेयर कर दी फोटो, बोल्डनेस की हदें पार…बाबा निराला का उड़ेगा होश

Aashram Fame Babita aka Tridha Choudhury Latest Photo: एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई हिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘बबिता’ (Babita) का किरदार निभाने वाली अदाकारा त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) अब किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं.

प्रकाश झा द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज में अपनी अदाकारी और अपने हॉट अवतार से सनसनी मचाने वाली त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर भी तहलका मचाती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर (Tridha Choudhury Hot Photo) की है जिसमें वो बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुईं दिखाई दे रही हैंत्रिधा चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद छोटी ड्रेस में सिर पर तौलिया बांधे नज़र आ रही हैं.

आश्रम की ‘बबिता’ का ये बोल्ड अवतार खूब वायरल हो रहा है. हर कोई उनके हुस्न और उनके बेबाक अंदाज़ की तारीफ कर रहा है. कई यूजर इस पोस्ट पर ‘बाबा निराला’ को भी याद कर रहे हैं. त्रिधा ने अक्सर अपने हॉट अंदाज़ से सुर्खियां बटोरी हैं. बता दें कि आश्रम सीरीज में एक्ट्रेस ने बॉबी देओल (बाबा निराला) के साथ कई इंटिमेट सीन्स भी दिए थे जिस पर खूब हंगामा भी मचा था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2013 में बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से की थी.

साल 2016 में त्रिधा ने अपना टेलीविज़न डेब्यू स्टार प्लस चैनल के शो “दहलीज़” से किया. जिसमे उन्हें हर्षद अरोरा के अपोजिट लीड रोल में कास्ट किया गया. वो जल्द ही रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा में भी नजर आने वाली हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Back to top button