Ayodhya

शिक्षक दिवस पर प्राइवेट कालेजों में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम

  • शिक्षक दिवस पर प्राइवेट कालेजों में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम
  • सेंट जेवियर समेत रेडिएंट कालेज एवं अन्य में छात्रों ने डांस कर लोगों को मोहा

जलालपुर, अंबेडकरनगर। शिक्षक दिवस के अवसर पर महामहिम राज्यपाल की जनपद में गरिमामयी उपस्थिती व उनके द्वारा जिले के स्कूलों का भ्रमणकर शिक्षक भूमिका निर्वहन के चलते जिले के सभी स्कूलों में उत्साह और उल्लास के साथ शिक्षक दिवस मनाते हुए गुरुजनों का सम्मान किया गया। इसी क्रम में जलालपुर क्षेत्र के सभी स्कूलों में शिक्षक दिवस के अवसर पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करते हुए शिक्षकों का सम्मान किया गया।

जलालपुर कस्बे में स्थित रेडिएंट कॉलेज में सर्वप्रथम छात्र-छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर शिक्षकों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है तत्पश्चात शिक्षकों द्वारा साहित्य गोष्ठी का आयोजन किया गया इसमें विभिन्न शिक्षकों ने अपनी काव्य प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए गीत, गजल, हास्य-व्यंग्य व काव्य पाठ के माध्यम से विभिन्न सामाजिक आयामों के ऊपर अपना दृष्टिकोण प्रस्तुत किया। क्षेत्र के सेंट जेवियर स्कूल में भी धूमधाम से शिक्षक दिवस मनाया गया।

इस अवसर पर विद्यालय प्रशासन द्वारा उपहार देकर शिक्षकों का सम्मान किया गया वहीं छात्र-छात्राओं द्वारा मंत्रमुग्ध कर देने वाले कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। इसके अतिरिक्त डीडी अकैडमी, एएसपी विद्यापीठ समेत तमाम अन्य विद्यालयों में भी धूमधाम से शिक्षक दिवस का आयोजन किया गया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!