Ayodhya

नाबालिग लड़की का अपहर्ता खुलेआम घूम रहा, पुलिस उसी के घर उड़ा रही दावत, लोगो का उठ रहा खाकी से विश्वास

टांडा(अम्बेडकरनगर) दुकानदार द्वारा नाबालिग लड़की को अपहरण कर लेने के मामले में पुलिस अभी खाली हाथ है अपहरणकर्ता खुले आम घूम रहा है गिरफ्तारी उसकी न हो इसके लिए पुलिस को पैकेज दे रखा है, पुलिस की इस कार्यप्रणाली से लोगो का खाकी से विश्वास उठता जा रहा है ,एक तरफ मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था चुस्त दुरूस्त रहने का जनता में भरोसा दे रहे वही नाबालिग को भगा ले जाने वाला खुलेआम घूम रहा है ।

आपको बताते चले कि बीते दिनो मो. अली पुत्र ने थाने मे तहरीर देकर बताया कि उसकी पत्नी आबिदा खातून की प्रायः तबीयत खराब होने के नाते मनौती के तौर पर अपने परिजनों को साथ लेकर किछौछा दरगाह में रह रहा था। प्रार्थी की नाबालिग लड़की अजीमा खातून (16) वर्ष भी मेरे परिजनों के साथ किछौछा दरगाह में किराए के मकान में रहती थी।

किछौछा दरगाह के थवईटोला निवासी शातिर युवक मो. कैश पुत्र मो. ताहिर दरगाह में मलंग गेट के निकट सड़क पर दुकान लगा कर महिलाओं के कान की बाली, चेन, बिंदिया, पायल वगैरह बेचा करता था। प्रार्थी की नाबालिग लड़की जब भी अपने गेस्ट हाउस से प्रार्थना आदि के लिए परिजनों के साथ निकलती थी । त्यौंही सातिर युवक मो. कैश पुत्र मो. ताहिर मेरी लड़की का पीछा करता था।

लड़की का पीछा करतने के कारण कई बार प्रार्थी और प्रार्थी की पत्नी आबिदा खातून से शातिर युवक मो. कैश से कहासुनी और झड़प भी हुई। दिनांक 29 जनवरी, 2023 को प्रार्थी अपने घर मऊ जनपद खर्चे के लिए पैसा लाने चला गया था। इसी का फायदा उठा कर दिनांक 30 जनवरी 2023 को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शातिर युवक मो. कैश ने अपने मेली मददगार कुछ साथियों की मदद से मेरी नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया है।

कई बार प्रार्थी की पत्नी आबिदा खातून ने अपहरणकर्ता शातिर युवक मो. कैश से अपनी लड़की को वापस करने के लिए अनुरोध किया । शातिर युवक मो. कैश ने प्रार्थी की लड़की अजीमा खातून को वापस करने के बदले 5 लाख रूपया फिरौती की मांग की। प्रार्थी की लड़की के अपहरण के बाद से शातिर युवक मो. कैश अब मलंग गेट के पास दुकान नहीं लगाता है। इस संबंध में प्रार्थी की पत्नी आबिदा खातून बसखारी थाने में 31 जनवरी 2023 को प्रार्थना पत्र लेकर गई।

लेकिन थाने से प्रार्थी की पत्नी को यह कह कर टरका दिया गया कि जाओ तुमलोग पहले अपनी लड़की को खोजो लड़की के अपहरण की घटना के बाद से शातिर युवक मो. कैश दरगाह में प्रायः स्थान बदल-बदल कर रह भी रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि डिमांड पूरी न होने पर शातिर युवक मो. कैश और उसके मददगार लड़की की हत्या कर सकते है।

मामले में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है पुलिस अपहरण कर्ता के यहा दावत उड़ा रही है की खाऊ कमाऊ नीति के चलते ही अपराधियो के हौंसले बुलंद है । सूत्रो के मुताबिक पुलिस को अपहरण कर्ता का पुरा सुराग मालूम है लेकिन मोटी रकम लेकर घूमने की छूट दे रखी है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!