Uttar Pradesh

डांस के दौरान हुए विवाद में बारातियों को भुगतना पड़ा खामियाजा

जलालपुर।अम्बेडकरनगर। बारात में डांस को लेकर घरातियों के बीच हुये विवाद का खामियाजा बारातियों को भुगतना पड़ा।गुस्साए दो युवकों ने जनवास पहुँच दो लक्सरी वाहनों का शीशा फोड़कर लाखो रुपये का नुकसान कर दिया।सूचना पर पहुँची पुलिस ने शीशा तोड़ने के दो आरोपियों को हिरासत में लेकर थाना लाया।

दूसरे दिन बारातियों और घरातियों ने थाना में सुलह कर लिया और पुलिस ने दोनों युवकों को शांतिभंग में चालान कर दिया।घटना मालीपुर थानाक्षेत्र के कैथी नसीरपुर गांव का है।प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को अयोध्या जनपद के भीखापुर गांव से तुषार तिवारी पुत्र बद्रीनाथ तिवारी के घर से यहाँ कैथी नसीरपुर गांव में गोपाल तिवारी के घर बारात लेकर आये थे।अर्धरात्रि को जब दूल्हा और दुल्हन का जयमाल का कार्यक्रम हो रहा था।घराटी और बाराती पांडाल में कार्यक्रम में व्यस्त थे।

इसीबीच डांस कर रहे घराती युवक आपस मे भिड़ गए और एक दूसरे से उलझ गए।बीचबचाव के बाद मामला शांत हो गया किन्तु दो शरारती युवकों ने जनवास पहुँच वहाँ खड़ी लक्जरी वाहनों का शीशा तोड़ दिया।बारात मालिक के सूचना पर पहुँची पुलिस ने गांव के दो युवक सोहन तिवारी और सोनू तिवारी को हिरासत में ले लिया और क्षतिग्रस्त लक्जरी कार को थाना लाई।

शादी का रस्म अदायगी के बाद थाना पहुंचे घराती और बाराती के बीच मान मन्नुवल हो गई।दूल्हा के भाई तुषार ने मानवता का परिचय देते हुए बगैर कोई हर्जाना लिये कार का शीशा तोड़ने वाले युवकों को माफ कर आइंदा ऐसा कृत्य नही करने की नसीहत दिया।थानाध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों पक्षो में समझौता के बाद दोनों युवकों को शांतिभंग में चालान कर दिया गया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!