Local

भाजपा प्रत्याशी ने जनता के बीच पहुँचकर की भारी बहुमत से जिताने की अपील

टाण्डा (अम्बेडकर नगर) :  भारतीय जनता पार्टी टांडा विधानसभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा हंसवर मंडल में चौपाल और जनसम्पर्क के माध्यम से जनता के बीच पहुँचकर भाजपा को भारी बहुमत से जिताने की अपील कर रहे हैं।केंद्र व प्रदेश सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं को अपने सम्बोधन में शामिल कर रहें हैं।

सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास के नारे के साथ भाजपा प्रत्याशी अपने और पार्टी के लिए जनता का आशीर्वाद माँग रहे हैं।अबकी बार 300 पार के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता प्रत्येक मतदाता तक पहुंचने का लक्ष्य ले कर सघन जनसम्पर्क कर रहे हैं।

भाजपा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा ने फरीद पुर सैफन में चौपाल में जुटे लोगों से जाति-धर्म से ऊपर उठ कर राष्ट्रवाद के साथ खड़े होने का आवाहन किया।भाजपा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा ने चौपालों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में मोदी जी और प्रदेश में योगी जी के डबल इंजन की सरकार ने स्वास्थ्य,आवास,शिक्षा,सड़क और किसानों को सम्मान निधि के रूप में मिल रहे 6000 रुपये वार्षिक,महिला सुरक्षा और गुंडे-माफियाओं के विरुद्ध किए गए कार्यों का उल्लेख प्रमुख रूप से कर रहें हैं।

कपिल देव वर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 300+ का लक्ष्य भाजपा प्राप्त करेगी उसमें टाण्डा विधानसभा में खिला कमल भी शामिल होगा। भाजपा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा ने भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ मिथिलेश त्रिपाठी की उपस्थिति में अपना सिंबल निर्वाचन अधिकारी से प्राप्त किया।

भाजपा विधान सभा मीडिया प्रभारी गौतम उपाध्याय ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि बुधवार को भाजप द्वारा हँसवर मण्डल के ढेकवा बहाउद्दीनपुर,टड़वा दरब,धनज्वल,फरीदपुर सैफन,शंकरपुर विशुनपुर, वर्गीपुर,केवटला वैरमपुर,समसुद्दीनपुर और फतेहनूरपुर में चौपाल लगाया गया। चौपाल में भारी भीड़ जुट रही है।

चौपाल को सफल बनाने के लिए पार्टी के जिला उपाध्यक्ष रफत एजाज़ संतोष मिश्रा,राम बहादुर प्रजापति,सुनील गौड़,शनी सिंह,अरुण मौर्या, मण्डल अध्यक्ष सुग्रीव कन्नौजिया,रंजीत वर्मा क्षेत्र पंचायत सदस्य हसनपुर सुन्थर, राजेश सिंह विधान सभा प्रचार-प्रसार प्रमुख,रिंशू सोनी विधानसभा सोशल मीडिया प्रमुख,अंकित जायसवाल,अनुराग त्रिपाठी, शुभम सिंह पालीवाल,वीरू कन्नौजिया,अम्बिका जायसवाल

जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा, रवि सोनी,विधानसभा विस्तारक दीपक तिवारी,प्रमोद पांडेय, माधुरी राजभर,सुरजीत मद्धेशिया,शरद सोनी,रामसूरत मौर्य,सतीश दुबे,सुमन गुप्ता,परशुराम राजभर,सर्वेश सिंह,अजय चौधरी पूर्व जिला पंचायत सदस्य,अजय सोनी, कौशल मौर्य,सुनील गुप्ता,सुनील मांझी जितेंद्र सोनी,रविन्द्र रंजन प्रवासी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता चुनाव प्रचार के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा जी को जिताने के लिए जी-जान से लगे हुए हैं

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!