Ayodhya

ग्राहक पर रेस्टोरेंट कर्मियों ने किया जानलेवा हमला,हालत गंभीर

  • ग्राहक पर रेस्टोरेंट कर्मियों ने किया जानलेवा हमला,हालत गंभीर
  • आर्डर किये खाने को न देने की शिकायत से दिये वारदात को अंजाम

जलालपुर, अम्बेडकरनगर। रेस्टोरेंट में आर्डर किये गये खाने के न देने पर ग्राहक का रेस्टोरेंट स्टाफ की शिकायत मालिक से करने पर नाराज रेस्टोरेंट कर्मियों ने ग्राहक पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। मामला जलालपुर कस्बे के जमालपुर चौराहे पर स्थित लकी रेस्टोरेंट का है।

उस्मापुर क्षेत्र के निवासी राजेश मौर्य पुत्र मन्नी लाल मौर्य गत 31 अक्टूबर को लगभग साढ़े आठ बजे खाना खाने उक्त रेस्टोरेंट में पहुँचा। खाना आर्डर करने के बाद उसने कुछ देर इंतजार किया और रेस्टोरेंट कर्मियों से जल्दी करने को कहा फिर भी खाना न आने पर नाराज ग्राहक राजेश मौर्य ने रेस्टोरेंट के मालिक से इसकी शिकायत कर दी। शिकायत से भड़के रेस्टोरेंट कर्मियों ने गाली-गलौज करनी शुरु कर दी जिसे देखकर ग्राहक राजेश मौर्य रेस्टोरेंट से बाहर निकल कर घर जाने लगा।

जैसे ही वह रेस्टोरेंट से बाहर निकला वैसे ही मनोज व अलोक पुत्र संतलाल, वीरेंद्र गोस्वामी उर्फ बाबा सहित अन्य लोगों ने जानलेवा हमला करते हुए राजेश के सिर पर पीछे से किसी चीज से प्रहार कर दिया जिससे उसे गहरी व गंभीर चोटें आई। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव करते हुए राजेश के परिवार वालों को सूचित किया। सूचना पाकर पहुंचे घर वालों ने पुलिस को सूचित करते हुए गंभीर रूप से घायल राजेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगपुर ले गये जहाँ प्राथमिक उपचार करने के पश्चात घायल की गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर मौके पर उपस्थित द्वारा उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। पीड़ित के परिवार वालों ने हमलावरों के विरुद्ध सख्त कारवाई हेतु पुलिस में तहरीर दी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!