Ayodhya

राजकीय पॉलिटेक्निक हाजल पट्टी के भवन निर्माण में धीमी प्रगति पर बिफरे डीएम, कार्यदायी संस्था के परियोजना प्रबंधक को दी चेतावनी

  • राजकीय पॉलिटेक्निक हाजल पट्टी के भवन निर्माण में धीमी प्रगति पर बिफरे डीएम, कार्यदायी संस्था के परियोजना प्रबंधक को दी चेतावनी

अंबेडकर नगर | जिलाधिकारी अविनाश सिंह व मुख्य विकास अधिकारी अनुराज जैन द्वारा निर्माणाधीन राजकीय पॉलीटेक्निक हाजलपट्टी भवन का निरीक्षण किया गया।निरीक्षण के समय मौके पर निर्माण कार्य की धीमी प्रगति देखकर जिलाधिकारी ने कार्यदायी संस्था की कार्यपद्धति एवं कार्यप्रणाली पर नाराजगी व्यक्त की । परियोजना प्रबन्धक को निर्देश दिये गये कि यह कार्य मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में शामिल है। इस कार्य का निर्माण कार्य अक्टूबर, 2022 में ही पूर्ण हो जाना था।

मौके पर जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी के बताये जाने पर कि न तो कार्यदायी संस्था द्वारा पूर्व में अवमुक्त की गयी धनराशि का अब तक व्यय किया गया है और न ही निर्धारित समय में उपयोगिता प्रमाण पत्र आदि प्रेषित कर धनराशि की मांग की गयी जिसके कारण शासन स्तर से अवशेष धनराशि अवमुक्त किये जाने की मांग ही की जा सकी।

जिलाधिकारी द्वारा बार-बार समीक्षा बैठकों में कार्यदायी संस्था को निर्देश दिये गये कि कार्यदायी संस्था एवं उसके जिम्मेदार अधिकारियों का यह कृत्य शासन की मंशा के सर्वथा विपरीत है। यदि 15 दिन में अपेक्षित प्रगति परिलक्षित नहीं होती है तो कठोर कार्यवाही हेतु बाध्य होना पड़ेगा। निरीक्षण के दौरान जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी अनुपम सिंह, प्रोजेक्ट मैनेजर, एई पीडब्लूडी, जेई पी डब्लूडी तथा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली टांडा मौके पर उपस्थित रहे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!