Maharajganj

एसआईएस सुरक्षा गार्ड की भर्ती में 25 जवानों का हुआ चयन, जाने किस डेट में होगी किस ब्लॉक में भर्ती.

एसआईएस सुरक्षा गार्ड की भर्ती में 25 जवानों का हुआ चयन, जाने किस डेट में होगी किस ब्लॉक में भर्ती.

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/ रतनपुर.

नौतनवां ब्लाक के रतनपुर ब्लाक सभागार कक्ष में सोमवार को सिक्योरटी एण्ड इंटेलीजेंस सर्विसेज संस्था ने रोजगार शिविर लगाकर 25 सुरक्षा जवानों का चयन दक्षता के आधार पर किया है जिनको लखनऊ में एक माह के प्रशिक्षण के बाद तैनाती स्थल पर भेजा जाएगा।

भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद के तत्वावधान में सोमवार को नौतनवां ब्लाक के रतनपुर ब्लाक सभागार कक्ष में सिक्योरिटीज एण्ड इंटेलिजंस सर्विसेज संस्था ने रोजगार शिविर लगाया जिसमें बहुत लोगों ने प्रतिभाग किया। संस्था ने मानक पर खरे उतरे 25 युवाओं का चयन सुरक्षा जवान के पद पर किया।जिनकी एक माह की ट्रेनिंग लखनऊ रीजनल सेन्टर पर कराने के पश्चात संवैधानिक व असंवैधानिक जगहों पर यूपी के किसी भी जनपद में तैनात करने की तैयारी बनाया है।
इस अवसर पर संस्था के सीनियर भर्ती अधिकारी बालकेश कुमार एवं ,चतुर सिहं ने बताया कि निम्न तिथियों को अलग अलग ब्लाक में शिविर लगाकर युवाओं की भर्ती किया जा रहा है। 27 दिसम्बर धानी ब्लाक, 28 दिसम्बर लक्ष्मीपुर ब्लाक ,30 दिसम्बर परतावल ब्लाक ,31दिसम्बर सिसवा ब्लाक ,2 जनवरी मिठौरा ब्लाक ,3 जनवरी फरेन्दा ब्लाक ,4 जनवरी बृजमनगंज ब्लॉक 5 जनवरी पनियरा ब्लाक 6 जनवरी घुघली ब्लाक, 7 जनवरी निचलौल ब्लॉक, 9 जनवरी सदर ब्लॉक में युवाओं की भर्ती किया जायेगा।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!