Ayodhya

भरत गुप्ता (भरत भाई) जनता की बुलंद आवाज पर चुनावी मैदान में बदलेगी किछौछा नगर की तस्वीर

👉तख्त भी बदलेगा तकदीर भी बदलेगा किछौछा नगर की तस्वीर भी बदलेगा
👉अव्यवस्थाओं को दूर करने, तरक्की का मार्ग दिखाने का एक मात्र सहारा भरत गुप्ता
👉भ्रष्टाचार पर लगेगा लगाम, साफ और स्पष्ट होगा काम
👉किछौछा नगर की जनता अपराधियों और भ्रष्टाचारियों को दिखाएगा इस चुनाव में आईना

अंबेडकर नगर। आगामी नगरी चुनाव को लेकर सरगर्मियां बहुत तेजी से बढ़ती जा रही हैं हर तरफ चुनाव की सरगर्मी चढती हुई नजर आने लगी है। चुनावी रण में कूदने के लिए प्रत्याशियों ने अपना दम भरना शुरू कर दिया है तो वही उम्मीदवारों में यह हलचल भी पूरी तरह से कौतूहल का माहौल बना दिया है हर कोई यह दावा करता हुआ गलियों-गलियों में फिर रहा है कि इस बार टिकट मुझे मिलेगा और हम झंडा बुलंद करेंगे जनता की सेवा करेंगे।

अपने इन्हीं झूठे वादों पर एक बार फिर जनता को लुभाने का काम बहुत तेजी से किया जा रहा है‌। नगर के हर गली चौबारा में पोस्टर बाजी का खेल शुरु हो चुका है । टिकट के चक्कर में सभी पार्टी के उम्मीदवारों का पार्टी कार्यालय से लेकर अपने चहेते नेता मंत्रियों तक पैरवी की जोर आजमाइश भी चल रही है लेकिन पार्टी का ही निर्णय सर्वमान्य होगा या सभी उम्मीदवारों को अच्छे से पता है.

‌फिलहाल टिकट का घोषणा तो अभी हुआ नहीं है इसलिए अभी संशय का विषय पूरी तरह से बना हुआ है हर प्रत्याशी के अंदर डर और दहशत का माहौल व्याप्त है आखिरकार उम्मीदवार कौन होगा। जनता भी गोल गोल चक्कर खा रही हैं और स्पष्ट नहीं कर पा रही की आखिरकार भेड़ बकरियों की तरह चुनाव के मैदान में उतारने वाले प्रत्याशी जो सालों साल नजर नहीं आते आज कूप मंडूक मेंढक की तरह कैसे ऊपर नजर आ रहे हैं।

इसी बीच जनता ने अपना एक बेहतर विकल्प चुनकर एक ऐसा झंडा गाड़ दिया है जो सभी प्रत्याशियों के दिल और दिमाग को झकझोर दिया है। जनता ने अपने तरक्की के मार्ग को, नगर के विकास को, निष्पक्ष भावना से जनता की सेवा करने वाले ऐसी शख्सियत को अपनी बुलंद आवाज से आवाहन किया है जिसका अतीत भी निष्पक्ष और स्पष्ट रहा है और सदैव जनता के लिए तत्पर रहा, निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करने वाला, गरीबों का मसीहा और बीते वर्षो का परिणाम आज सामने निकल कर आ गया.

कहते हैं कि अच्छे कर्म कहीं छुप नहीं सकते, एक ना एक दिन उजागर ही होते हैं आज किछौछा नगर की जनता ने साबित कर दिया और अपनी बुलंद आवाज से किछौछा नगर के सम्मानित सब के दिलों पर राज करने वाले भरत गुप्ता (भरत भाई)का आवाहन कर चुनावी दंगल में उतारने का फैसला लिया है।

जनता के इस विचार को फैसले को भरत गुप्ता ने उनके सम्मान के लिए, इंसाफ के लिए, भ्रष्टाचार को दूर भगाने, नगर की सुरक्षा , चौमुखी विकास, तरक्की,तकदीर और तस्वीर बदलने की चाहत को देखते हुए इस चुनावी रण में पूरी तरह से उतरने का दृढ़ संकल्प लेते हुए चुनावी मैदान में उतर चुके हैं।

नगर की जनता भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भरत गुप्ता को अपना उम्मीदवार चाहती है और आगामी चुनाव में भारी बहुमत से विजयी बनाकर नगर अध्यक्ष (चेयरमैन पद) पर सुशोभित करने का फैसला कर चुकी है क्योंकि बीते समय में जितनी भी प्रताड़नाओं यातनाओं और समस्याओं को जनता ने झेला है गरीबों को जिस तरह से प्रताड़ित किया गया उन्हें सरकार की सुविधाओं से वंचित किया गया एक पक्षी नजरिए से जो दुर्व्यवहार किया गया और दीन हीन स्थिति में जीने के लिए छोड़ दिया गया।

जिसे राजा बनाकर सराखों पर बैठाया उसने उल्टे मुंह तमाचा मारने का काम किया है। आज वही किछौछा नगर की जनता ने अपना फैसला सुनाते हुए विकल्प के रूप में पूरी अपनी बुलंद आवाज के साथ भारत गुप्ता को मैदान में लाकर खड़ी कर दी है और इस किछौछा नगर की कुर्सी पर बैठाने का हुंकार भर चुकी है।

किछौछा नगर की जनता का नारा है।”तख्त बदल देंगें,ताज बदल देंगें। बेईमानों भ्रष्टाचारियों और अपराधियों का राज बदल देंगें।।”

पार्टी ने यदि जनता के मूड को समझा,उसकी भावनाओं को समझा तो निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक प्रबल,मजबूत,दमदार और जुझारू प्रत्याशी के रूप में भारत गुप्ता इस चुनावी रण में संग्राम करने, विजय श्री का पताका लहराने और किछौछा नगर की जनता के सपनों को पूरा करने के लिए नगर की कुर्सी पर जरूर विराजमान होंगे।

जब जनता के इस बुलंद आवाज पर भरत गुप्ता(भरत भाई) के आवाहन को लेकर भावी चेयरमैन पद के प्रत्याशी भरत गुप्ता से उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि मैं जनता का सेवक हूं, जीवन पूरा जनता की सेवा में लगा दिया है तो मुझे अपने लिए कुछ नहीं चाहिए। जनता का सेवक सदा जनता का सेवक ही होता है और सेवक बनकर ही अपने जीवन के अंतिम यात्रा को तय करना चाहता है.

भारतीय जनता पार्टी के विश्वासों पर वचनों पर नीतियों पर अंतिम दत्तक सरकार की योजनाओं और विकास को पहुंचाने का काम करता रहा हूं करता रहूंगा। पार्टी के इस भरोसे और विश्वास पर खरा उतरने का पूरी तरह से वादा ही नहीं दावा करता हूं कि किछौछा नगर की तकदीर ही नहीं तस्वीर बदल कर रख देंगे।अगर जनता ने भरोसा दिलाया है तो अपने खून की एक एक कतरे को जनता के लिए बहा देंगे।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!