Ayodhya

नगर निकाय चुनाव की सफलता के लिए भाजपा नगरपालिका चुनाव समिति की हुई बैठक‌

अंबेडकर नगर जनपद में नगर निकाय चुनाव की सफलता के लिए भाजपा नगरपालिका चुनाव संचालन समिति की बैठक भाजपा नगर अध्यक्ष संजीव मिश्रा के निज आवास पर हुई । आपको बता दें कि बैठक में भाजपा का नगर पालिका अध्यक्ष तथा विभिन्न वार्डों में कमल का फूल खिलाने का मंत्र भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ मिथिलेश त्रिपाठी एवं नगर पालिका चुनाव के प्रभारी पूर्व जिला अध्यक्ष अवधेश पांडे बादल ने दिए.

इस मौके पर उपस्थित बैठक की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष संजीव मिश्रा तथा संचालन सुरेश गुप्ता वरिष्ठ भाजपा नेता ने किया। नगर पालिका चुनाव के प्रभारी अवधेश पांडे बादल ने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार सभी वर्गों के विकास के लिए कार्य कर रही है सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है ताकि इसका लाभ जनता को मिल सके कार्यकर्ताओं की मेहनत से निकाय चुनाव जीतना है.

उन्होंने आगे बताया कि नगर निकाय चुनाव को लेकर पार्टी का विशेष अभियान शुरू हो गया है । इस मौके पर नगर निकाय संयोजक सुरेंद्र सोनी , निकाय चुनाव सोशल मीडिया प्रभारी सास्वत मिश्र, मंडल प्रभारी रमेश गुप्त,जिला मंत्री पंकज वर्मा, निकाय चुनाव मीडिया प्रभारी विकाश निषाद , विनोद कुमार आदि मौजूद रहे ।

इस बार नगर निकाय चुनाव की घोषणा के पूर्व चुनावी रणनीति को धार देने के लिए चुनाव में भाजपा पूरी ताकत के साथ सभी सीटों पर अपना कब्जा करने की कोशिश में जुटी है ।भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ मिथिलेश त्रिपाठी ने कहा कि वार्ड संयोजक एवं प्रभारी के पास बहुत ही महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है अगर यह लोग अपने वार्ड के हर बूथ को जीत लेंगे तो पार्टी चुनाव जीत जाएगी भाजपा ने देश ही नहीं प्रदेश में इतना काम किया है कि लोग उसे ही वोट देंगे ।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!