Maharajganj

चंदन नदी पर लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित पुल का पीडब्ल्यूडी मन्त्री ने किया लोकार्पण

सिसवां विधानसभा क्षेत्र के चंदन नदी पर लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित पुल का पीडब्ल्यूडी मन्त्री ने किया लोकार्पण।

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज/सिसवां.

लोकार्पण के इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जनता के प्यार व समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि उपस्थित जनसमूह ऊर्जा व दबाव दोनों का स्रोत है, जिससे हमें कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा कि इस छोटे से पुल के न होने से हजारों लोगों को समस्या होती थी, लेकिन अब यह समस्या दूर हो गयी है।
 पीडब्ल्यूडी मंत्री ने कहा कि भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली है, जिसके कारण ऐतिहासिक जिम्मेदारी भी मिली है और इस उत्तरदायित्व को मोदी जी व योगी जी बेहद गंभीरता से लेते हैं। दोनों लोगों को जनता के धन व कार्य की गुणवत्ता में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं करते हैं।उन्होंने कहा कि उपस्थित विशाल जनसमूह विकास के प्रति आपकी भूख को दिखाता है। इसीलिए भाजपा सरकार सुनिश्चित कर रही है कि विकास व लाभर्थियों के बीच कोई बिचौलिया न आने पाये।
जितिन प्रसाद ने कहा कि भाजपा सरकार में एक्सप्रेस वे जैसे बड़े-बड़े काम पूरे किए जा रहे हैं, लेकिन हमारा उद्देश्य इस विकास को गाँव और गरीब के घर तक ले जाना है। भाजपा सरकार में अराजक तत्त्वों पर नकेल कस दी गयी है और विकास कार्यों को गति दे दी गयी है।
 चंदन नदी पर बने पुल की चर्चा करते हुए मंत्री ने कहा कि यह पुल सरकार का आपके ऊपर एहसान नहीं है, बल्कि यह जनता के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता है। उन्होंने विधायक सिसवां के कार्यों की तारीफ करते हुए गंडक नदी पर पुल निर्माण की मांग को स्वीकृत करते हुए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को पुल के सर्वे व डीपीआर तैयार करने का निर्देश दिया। मंत्री ने उपहारों व फूल-मालाओं का जिक्र करते हुए कहा कि इनमें लोगों की उम्मीदों का बहुत बड़ा भार है। जिसको उठाने के लिए सरकार के मंत्री, विधायक व पार्टी कार्यकर्ता दिन-रात अथक परिश्रम करते हैं।
इससे पूर्व विधायक सिसवां प्रेम सागर पटेल ने पीडब्ल्यूडी मंत्री का अभिवादन करते हुए उन्हें चंदन नदी पर पुल के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने इसके लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने गंडक नदी पर भी पुल की मांग की ताकि सोहगीबरवा क्षेत्र शेष जनपद से जुड़ सके.जनपद आगमन के बाद सबसे पहले मंत्री जितिन प्रसाद द्वारा चंदन नदी पर सुकरहर में 20 करोड़ की लागत से लोक निर्माण विभाग द्वारा निर्मित पुल का लोकार्पण किया गया। इसके बाद सभा स्थल पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया और उपस्थित विशिष्ट अतिथियों द्वारा उनका स्वागत बाबा गोरखनाथ का स्मृति चिन्ह व शॉल भेंट कर किया गया। उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभर्थियों को लाभान्वित भी किया गया।कार्यक्रम के अंत में मंत्री जितिन प्रसाद का जनपद में आगमन हेतु भाजपा जिलाध्यक्ष ने आभार ज्ञापित किया
 इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष महराजगंज कृष्ण गोपाल जायसवाल सहित भाजपा के पदाधिकारीगण और बड़ा जनसमूह उपस्थित रहा।
हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!