Maharajganj

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-3 में चयनित जनपद की तीन परियोजनाओं को DM द्वारा प्रमाण-पत्र व स्मृतिचिन्ह प्रदान किया गया।

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-3 में चयनित जनपद की तीन परियोजनाओं के लिए जिलाधिकारी द्वारा संबंधित प्रतिष्ठानों को कलेक्ट्रेट में प्रमाण-पत्र व स्मृतिचिन्ह प्रदान किया गया।

हिन्दमोर्चा न्यूज़ महराजगंज सदर.

जिलाधिकारी ने तीनों संस्थानों को बधाई देते हुए कहा कि आपलोगों की सफलता आपके परिश्रम का परिणाम है और जनपद के सभी उद्यमशील व्यवसायियों को आपकी इस सफलता से निश्चित रूप से प्रेरणा मिलेगी। जिलाधिकारी ने कहा कि जिला प्रशासन का प्रयास है कि आपके साथ-साथ अन्य लोग भी आगे आएं। विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत प्रशासन की ओर से उन्हें सभी प्रकार का सहयोग व सहायता दी जाएगी।
जी.एस. गुडविल फर्नीचर उद्योग सेवा संस्थान के मुखिया गौरीशंकर गुप्ता की उद्यमशीलता की प्रशंसा करते हुए कहा कि अपने परिश्रम और व्यावसायिक सोच के सहारे जमीनी स्तर से शुरू करके सफलता के इस मुकाम तक पहुंचना बहुत बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि गौरीशंकर गुप्ता जैसे लोग प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम जैसी योजनाओं की सफलता के जीवंत उदाहरण हैं। जिलाधिकारी ने शांति फाउंडेशन ट्रस्ट को भी जनपद में पहले मेडिकल कॉलेज का कार्य आरम्भ करने के लिए बधाई व शुभकामना दिया।
जिलाधिकारी द्वारा जी.एस. गुडविल फर्नीचर उद्योग के गौरीशंकर गुप्ता को 05 करोड़ की फर्नीचर परियोजना, शांति फाउंडेशन ट्रस्ट के चेयरमैन विनय श्रीवास्तव, के किन्हीं कारणों से उपस्थित ना होने पर उनकी ओर से एस.एम. रफीक को 400 करोड़ की लागत से बनने वाले पीपीपी मोड आधारित परियोजना और गुरुकृपा एग्रो इंडस्ट्रीज के मनोज कुमार को 03.31 करोड़ की परियोजना हेतु जिलाधिकारी द्वारा अपने कार्यालय में प्रमाण-पत्र व स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया।
इस अवसर पर उपायुक्त अभिषेक प्रियदर्शी, अपर उपजिलाधिकारी महेंद्र प्रताप और जिला सूचना अधिकारी प्रभाकर मणि त्रिपाठी भी उपस्थित रहे।

हिन्दमोर्चा टीम महराजगंज.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!