Local

‘शादी के बावजूद नहीं बना पाया संबंध’, इस सांसद ने पत्नी पर लगाया ये आरोप और मांगा तलाक

Anubhav Mohanti- Varsha Priyadarshini: ओडिशा से बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शनी के बीच तलाक का केस चल रहा है. दोनों की शादी 2014 में हुई थी, लेकिन कुछ समय बाद ही पति-पत्नी के रिश्तों में कड़वाहट आ गई और मामला कोर्ट तक पहुंच गया. अदालत में दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर सनसनीखेज आरोप लगाए. इस मामले में कोर्ट ने दंपति को अलग रहने का आदेश दिया है. अनुभव मोहंती अभिनेता से राजनेता बने हैं. वे 2019 में ओडिशा की केंद्रपाड़ा लोकसभा सीट से जीतकर लोकसभा पहुंचे.

बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती ने कोर्ट में याचिका दायर करके कहा कि, उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी ने शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी उन्हें यौन संबंध नहीं बनाने दिए और शादीशुदा जीवन का आनंद नहीं लेने दिया. अनुभव मोहंती ने कहा कि, पत्नी वर्षा के साथ संबंध बनाने के प्रयास को लेकर हर बार निराशा हाथ लगी.

वहीं वर्षा प्रियदर्शनी की ओर से दायर याचिका में उन्होंने अनुभव मोहंती पर मां बनने के अधिकार से वंचित रखने का आरोप लगाया. वर्षा ने कहा कि अनुभव मोहंती को शराब की लत है और उनके कई महिलाओं के साथ अफेयर्स हैं. अनुभव मोहंती कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर बता रहे हैं.

अनुभव मोहंती ने कहा कि मैं और मेरा परिवार वर्षा की वजह से परेशान है और इससे मेरा राजनीतिक जीवन भी प्रभावित हो रहा है. मैं अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहता हूं. मोहंती की पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी और कहा कि, अपने पति पर घरेलू हिंसा व नाजायज संबंध रखने का आरोप लगाया.

ओडिशा के कटक जिले की कोर्ट ने वर्षा प्रियदर्शनी को पति अनुभव मोहंती का घर खाली करने और मोहंती को हर महीने वर्षा को 30 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का निर्देश दिया है. पिछले कुछ सालों से दोनों पति-पत्नी के बीच तलाक का केस ओडिशा हाईकोर्ट में चल रहा है.

अनुभव मोहंती ओडिया फिल्मों के लोकप्रिय एक्टर है. साल 2013 में बीजेडी में शामिल होकर उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की. ओडिशा सरकार ने उन्हें इसी साल राज्यसभा सांसद बनाया और 2019 के लोकसभा चुनाव में वे केंद्रपाड़ा सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!