Local

आधे घण्टे की बारिश में तलाब बना जोगी नवादा

वनखण्डी नाथ मंदिर रोड पर बारिश के पानी से नालियां चोक सड़क पर हुआ जलभराव

हिन्द मोर्चा संवाददाता ।।बरेली ।।- 

कृष्ण कुमार  जोगी नवादा बरेली।

मात्र आधे घण्टे की बारिश ने नगर निगम के दावों की पोल खोल कर रख दी है। सोमवार सुबह अचानक मौसम खराब हो गया व तेज आँधी के साथ साथ बारिश भी हुई। सुबह आधे घण्टे की बारिश ने जोगी नवादा में वनखण्डी नाथ मंदिर रोड को तालाब में तब्दील कर दिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि जरा सी बारिश में यहां यही हाल होता है। नालियां एवं नालों की सफाई न होने के कारण यहाँ नालियां चोक हैं जिसकी वजह से जरा सी वर्षा में ही सड़को पर जलभराव हो जाता है जिससे क्षेत्रवासियों को काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

प्राचीन वनखण्डी नाथ मंदिर गुरुद्वारा एवं रामलीला मैदान भी है इसी रोड पर

सुरेश शर्मा नगर चौराहे से जोगी नवादा रोड पर जहां जलभराव हो जाता है इसी रोड पर प्राचीन वनखण्डी नाथ मंदिर भी है जिस पर लोगों की अटूट आस्था है यहां रोज सैकड़ों भक्त मन्दिर में बाबा वनखण्डी नाथ के दर्शन हेतु आते हैंl

सावन के महीने में हजारों श्रद्धालु मन्दिर में काँवर लेके आते हैं जिन्हें जलभराव से होकर ही गुज़रना पड़ता है जिसकी ओर किसी भी प्रशासन के नुमाइंदे का ध्यान नहीं जा रहा। गौरतलब है इसी रोड पर प्रसिद्ध गुरुद्वारा एवं रामलीला मैदान भी होने से इस रोड पर अत्याधिक आवाजाही होती है एवं जोगी नवादा क्षेत्र का ये रोड अपनी अलग विशेषता रखता है।

नालियां एवं नालों की नियमित सफाई नहीं होती है जिसकी बजह से जरा सी बारिश से रोड पर जलभराव हो जाता है हालांकि कुछ देर पश्चात ही पानी नालियों के रास्ते से निकल जाता है लेकिन यदि नाले नालियों की नियमित सफाई हो तो जलभराव की समस्या से निजात मिल सकती है ।

 

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Content is protected !!