असामयिक मौत पर दुकानें बंद कर शोक व्यक्त किया/ गेहूं से लदा ट्रक पलट गया

0
53
  • व्यापार मंडल ने व्यवसायी की असामयिक मौत पर दुकानें बंद कर शोक व्यक्त किया

हिन्दमोर्चा संवाददाता सिंदुरिया महराजगंज।
————————————–
सिंदुरिया (महराजगंज)।सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सिंदुरिया निवासी व्यवसायी रमाशंकर गुप्ता की बाइक दुर्घटना में हुई असामयिक मौत पर व्यापार मंडल सिंदुरिया के दुकानदारों ने आज दो घण्टे अपनी दुकानों को बंद करके शोक प्रकट किया और उसकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया सिंदुरिया व्यापार मण्डल अध्यक्ष सचिंद्र गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारियों ने दो मिनट मौन धारण कर रमाशंकर मृत के आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया गया इस अवसर पर संरक्षक दीपक लाल श्रीवास्तव,मनोज श्रीवास्तव,धर्मेंद्र, विकाउ प्रसाद,वीरेंद्र पांडेय,राहुल,पवन मोदनवाल,वेद प्रताप, किशन, राकेश, संजय आदि व्यापारी गण उपस्थित रहे।

संवाददाता: सुनील कुमार

======================================

गेहूं से लदा ट्रक पलट गया

हिन्दमोर्चा संवाददाता परतावल महराजगंज।

श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम सभा रुद्रपुर भलुही डिग्री कॉलेज के पास मंगलवार की भोर में लगभग 3 बजे गेहूं से लदा ट्रक सड़क के किनारे पलट गया । परतावल से गोरखपुर मुख्य मार्ग पर सड़क का कार्य चल रहा है।इस समय सड़क निर्माण का कार्य होने के कारण से रोड की हालत बिगडी हुई है।इसी लिए सड़क से निचले स्तर पर उतरने से ऐसी हादसा हो सकता है।
सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है। कि गेंहू से लदा ट्रक महराजगंज से कौड़ीराम जा रहा था। इसी दौरान रुद्रपुर भलुही डिग्री कॉलेज के पास ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और वह अन्तीरित होकर पलट गया। मौके पर उपस्थित लोगों द्वारा की मदद से ट्रक में फंसे ड्राइवर को सीसा तोड़ किसी तरह बाहर निकाला गया।लेकिन इश्वर की कृपा रहा कि कोई अप्रिय घटना नहीं हुआ।

बिशेष संवाददाता महराजगंज। शत्रुघ्न कुमार पाण्डेय।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.