प्रदेश सरकार की नीतियों से प्रतापगढ़ के निकाय चुनाव में लगेगी हैट्रिक

0
93

बन्दना वर्मा कि रिपोर्ट……

प्रदेश सरकार (government) की नीतियों से प्रतापगढ़ के निकाय चुनाव में लगेगी हैट्रिक

लखनऊ । (government )प्रतापगढ़ में मनीष मेमोरियल स्कूल के प्रांगण में नगर पंचायत क्षेत्र रानीगंज के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक अभय कुमार धीरज ओझा , अति विशिष्ट अतिथि के रूप में क्षेत्रीय मंत्री एवं निकाय चुनाव के जिला प्रभारी काशी नाथ तिवारी व विशिष्ट अतिथि के रूप में जिलाध्यक्ष भाजपा ओम प्रकाश त्रिपाठी

कार्यकर्ताओं को चुनाव के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक ने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश के कुशल नेतृत्व में सरकारें जन हित मे अनवरत कार्य कर रही है, जिससे समाज का हर वर्ग बिना भेद-भाव के लाभान्वित हो रहा है। मैं भी कार्यकर्ताओं के आदेश एवं सुझाव के माध्यम से क्षेत्र के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहा हूँ।

निकाय चुनाव हम सबके लिये परीक्षा की भांति है

और आपका उत्साह ब्यक्त कर रहा है कि इस कार्य मे निश्चित ही सफलता प्राप्त होगी और भाजपा की हैट्रिक लगेगी। क्षेत्रीय मंत्री/जिला प्रभारी काशी नाथ तिवारी ने कहा कि इस बात का संसय बिल्कुल भी नही होना चाहिए कि हमारा प्रत्याशी कौन है बल्कि हमे इस बात का विश्वास होना चाहिये की हम भाजपा के कार्यकर्ता है और हमारा चिन्ह कमल का फूल है। बिना आपके कुछ भी संभव नही क्योंकि किसी दल की रीढ़ उसके कार्य करता है।

इस लिये आज से ही हमे चुनाव के लिये एक-जुट होकर लग जाना है।

जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश त्रिपाठी ने कार्य कर्ताओ को विस्तार से चुनाव की बारीकियों को समझाने के साथ केंद्र एवं प्रदेश सरकार की योजनाओं से भी कार्यकर्ताओं को अवगत कराया और कहा कि इन्ही नीतियों को लेकर हमे जनता के बीच जाना है

और नगर पंचायत अध्यक्ष के रूप में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता को चुनाव जीतना है

ताकि नगर पंचायत क्षेत्र का विकास हो सके। सम्मेलन को निकाय प्रभारी रानीगंज धर्मेंद्र मिश्र, मण्डल अध्यक्ष द्वय देवेंद्र तिवारी व अनिल सिंह, शिवगढ़ प्रमुख प्रतिनिधि विनोद दुबे आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता जयेंद्रनाथ उपाध्याय ने किया।
इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष पद के दावेदारों पूनम ओझा, नीलम श्रीवास्तव के साथ नीरज ओझा, सुधीर श्रीवास्तव, पूर्व अध्यक्ष युवा मोर्चा संजय मिश्र, भानू सिंह, दिनकर चंद्र दूबे, गौरव सिंह तथा सभासद प्रात्यशियों ने अपने अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी कर शक्ति प्रदर्शन भी किया।
कार्यक्रम में शिवम ओझा, अजय ओझा, तरुण तिवारी, मीडिया प्रभारी ललित तिवारी, राजेश सिंह, सुजीत सिंह, दिनेश पाण्डेय, विवेक शर्मा, सुभाष मिश्र, अतुल शर्मा, प्रिंस पाण्डेय, बाबा पाण्डेय, राहुल पाण्डेय इत्यादि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.