Amar Singh Passes Away: राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन, पिछले 6 महीनों से सिंगापुर में चल रहा था इलाज

0
446
  • Amar Singh Passes Away: राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन, पिछले 6 महीनों से सिंगापुर में चल रहा था इलाज

नई दिल्ली, एजेंसियां। Amar Singh Passes Away: राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह का निधन हो गया है। वो पिछले 6 महीनों से सिंगापुर में इलाज करा रहे थे। अमर सिंह का हाल के दिनों में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। और वो 64 साल के थे। अमर सिंह सिंगापुर के एक अस्पताल में आईसीयू में एडमिट थे और उनका परिवार वहां पर मौजूद था। इससे पहले साल 2013 में अमर सिंह की किडनी खराब हो गई थी।
 सिंह भारतीय राजनीति में एक बड़े नेता थे जो कि उत्तर प्रदेश से थे और समाजवादी पार्टी के बड़े नेताओं में से एक थे। अमर सिंह के निधन पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख व्यक्त किया है।
अमर सिंह अपने हिन्दी ज्ञान और बड़े राजनैतिक संबंधों के लिए जाने जाते थे। अमर सिंह समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के बेहद करीबी थे। फिल्मी जगत में भी अमर सिंह की अच्छी पकड़ थी।
अमर सिंह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के खास दोस्तों में से थे। बीच में अमर सिंह और अमिताभ के बीच दूरियां हो गई थी, जिसपर उन्होंने हाल ही में अमिताभ बच्चन से माफी भी मांगी थी।
Read also: Dial 112 वाहन का शीशा तोड़ने व पुलिस कर्मियों से दुर्व्यवहार मामले में मुकामी पुलिस का अजब तमाशा, 10 नामजद और 10 अज्ञात, जिसमें एक नाबालिग व ऐसे लोगों के नाम जो सो रहे थे अपने घरों में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.