देखें Video …KBC 2020 : 12वां सीजन के रजिस्ट्रेशन आज से हो रहे हैं शुरू, आप भी बन सकते हैं करोड़पति.. जानिये कैसे बन सकते हैं इसका हिस्‍सा

0
252
मुंबई (Agency). KBC 2020 आज से रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर अमिताभ बच्‍चन केबीसी रजिस्ट्रेशन से जुड़े सवाल पूछना शुरू करेंगे. ये सवाल दर्शकों से 22 मई तक पूछे जाएंगे. आप अपने सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV एप के माध्यम से भेज सकते हैं.

लॉकडाउन में इन दिनों वैसे तो टीवी और सिनेमा की दुनिया बंद पड़ी है. लेकिन अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) अपने फैंस के ल‍िए उनका पसंदीदा शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का नया सीजन लेकर आ रहे हैं. हाल ही में खुद अमिताभ बच्‍चन ने इस बात का खुलासा किया था कि वह इस शो के प्रोमो की शूटिंग कर रहे हैं.
अब आपको बता दें कि लॉकडाउन के इन दिनों में घर बैठे-बैठे ही आप भी करोड़पति बनाने वाले इस शो का हिस्‍सा बन सकते हैं. 9 मई यानी आज से ही अमिताभ बच्‍चन इस शो के रजिस्‍ट्रेशन (KBC Registration) का सवाल पूछना शुरू करने जा रहे हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन के इस शो का पिछला सीजन जबरदस्‍त हिट रहा था. स‍िविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे हर्षवर्धन नवाथे से लेकर पिछले सीजन में मिड-डे मील बनाने वाली बबीता ताड़े करोड़पति बनीं थीं. लॉकडाउन में दर्शकों को नए शोज का और अपने पुराने शोज के फिर से शुरू होने का इंतजार है. ऐसे में केबीसी का रजिस्‍ट्रेशन लोगों में उत्‍साह भर रहा है. बिग बी ने इस शो के 11 सीजन होस्‍ट किए हैं और ये उनका 12वां सीजन होगा.
इस शो में दर्शकों से सामान्‍य ज्ञान के सवाल पूछे जाते हैं. ऐसे में रजिस्‍ट्रेशन के साथ ही आप भी अपने सामान्‍य ज्ञान को तेज करने की कोशिश में लग सकते हैं.
UP : विश्वविद्यालय और डिग्री कॉलेजों में छह जुलाई से शुरू होगा नया सत्र, Lockdown के बाद परीक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.