इश्क की मस्ती में चूर दुनिया की नजरों से ओझल होने को Goods Train में छिपकर रवाना हुआ प्रेमी युगल, मगर ये हो न सका फिर…

0
293
Lucknow (HM news)l दिल्ली-मुंबई रेलवे लाइन स्थित हिंडौनसिटी रेलवे स्टेशन के नजदीक एक क्रासिंग पर गेटमैन की नजर मालगाड़ी के डिब्बे में छिपे प्रेमी युगल पर पड़ गई. उसने बिना वक्त गंवाए हिंडौनसिटी रेलवे स्टेशन मास्टर को प्रेमी युगल के मालगाड़ी के डिब्बे में छिपे होने की सूचना दी.
इसके बाद स्टेशन मास्टर ने मालगाड़ी को हिंडौनसिटी रेलवे स्टेशन पर रुकवा लिया और जीआरपी की मदद से मालगाड़ी के डिब्बे में छिपे प्रेमी युगल को उतारा गया और फिर गंगापुरसिटी जीआरपी को इसकी सूचना दी. स्टेशन मास्टर की सूचना पर पहुंची गंगापुरसिटी जीआरपी में प्रेमी युगल को अपने संरक्षण में लिया और गंगापुरसिटी ले आई.
कोरोना के चलते जहां देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति है, हर तरीके का आवागमन बंद है. ऐसे में एक प्रेमी युगल गुपचुप तरीके से उत्‍तर प्रदेश के आगरा से एक मालगाड़ी में छिपकर महाराष्ट्र के नासिक के लिए निकल पड़ा. एक तरफ मालगाड़ी अपनी पूरी रफ्तार पर थी तो दूसरी तरफ प्रेमी जोड़े का प्यार परवान पर था. यही नहीं, मालगाड़ी यूपी से चलकर राजस्थान पहुंच गई, लेकिन डिब्बे में छिपकर सफर कर रहे प्रेमी युगल का किसी को पता नहीं चला.
जीआरपी ने प्रेमी युगल से पूछताछ की तो पता चला कि वो यूपी के बरनाल प्रहलादपुर थाना मैनपुरी के रहने वाले हैं. जीआरपी ने संबंधित थाने पर सूचना दी तो पता चला कि संबंधित थाने पर युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज है. जीआरपी ने प्रेमी युगल के परिजनों को दोनों के गंगापुरसिटी जीआरपी थाने में होने की जानकारी दी.
इसके बाद दोनों के परिजन यूपी पुलिस के साथ गंगापुरसिटी के लिए रवाना हो गए. इस मामले पर जीआरपी थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह का कहना है कि संबंधित थाना पुलिस और परिजनों के आने के बाद प्रेमी युगल को उनके सुपुर्द कर दिया जायेगा. थानाधिकारी के अनुसार प्रहलादपुर निवासी आरती कटारिया और बरनाल प्रहलादपुर निवासी सहदेव को मालगाड़ी के डिब्बे से उतारा गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.