अलविदा ऋषि कपूर : 67 साल की उम्र में मुंबई में निधन, अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर दी खबर

0
323
मुंबई (Agency). बॉलीवुड एक्टर इरफान के निधन की खबर से लोग अभी उभरे भी नहीं थे कि बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर के इस बारे में जानकारी दी है। बिग बी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वो चले गए… ऋषि कपूर चले गए…मैं खत्म हो गया हूं!’

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन गुरुवार को हो गया. वह 67 साल के थे. उनके निधन की जानकारी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट कर के दी. अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर का स्वास्थ्य खराब होने के कारण वे पिछले कुछ दिनों से मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे. ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर ने यह जानकारी दी थी. उनका न‍िधन आज सुबह 8.45 म‍िनट पर हुआ.

हिंदी सिनेमा के लिए अप्रैल के महीने के ये आखिरी दिन काले दिनों की तरह आए हैं. बुधवार को एक्‍टर इरफान खान ने इस दुनिया से रुखसत ली और गुरुवार को (Bollywood) के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने भी कैंसर के चलते मुंबई के अस्‍पताल में दम तोड़ दिया. वो पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे. यहां उनकी पत्‍नी नीतू उनके साथ बनी हुई थीं.
हॉस्पिटल से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया था. उन्‍हें बार-बार वेंटिलेटर की भी जरूरत पड़ रही थी.

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस उनकी अच्‍छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे थे लेकिन ये दुआएं काम नहीं आ सकीं. इस खबर के साथ ही बॉलीवुड में शोक का सन्नाटा पसर गया है. सबसे पहले अमिताभ बच्‍चन ने इससे जुड़ा ट्वीट किया. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.
इसके बाद से परेश रावल, अक्षय कुमार, रेणुका शाहणे जैसे कई एक्‍टर अपना दुख सोशल मीडिया पर जता रहे हैं.

ऋषि कपूर बीते साल ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवाकर न्यूयॉर्क से भारत वापस लौटे थे. वो ऐसे अभिनेता थे जिन्हें कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर फिक्र थी. इस बात का खुलासा खुद उनके बेटे रणबीर कपूर ने किया था. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने एक अवॉर्ड ईवेंट में बताया था कि वो न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट के दौरान अक्सर पूछते थे कि वो ठीक होकर घर जाएंगें तो उन्हें कोई काम देगा या वो अब काम कर सकेंगे?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.