Video …दुल्हन रोने के बजाय जोर-जोर से हंसने लगी, मां को रोता देख छूटी हंसी, बोली- ‘अरे मैया…’ 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया

0
393
  • विदाई (Vidaai) में दुल्हन (Bride) रोने के बजाय जोर-जोर से हंसने लगी, मां को रोता देख दुल्हन की छूटी हंसी, बोली- ‘अरे मैया…’ 30 लाख से ज्यादा बार देखा गया TikTok Video
टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के वीडियो टिकटॉक पर खूब पसंद किए जाते हैं और उनको फेसबुक और ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जाता है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विदाई (Vidaai) में दुल्हन (Bride) रोने के बजाय जोर-जोर से हंसने लगी. इस वीडियो के अब तक 3.0 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.
टिकटॉक वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की विदाई हो रही है. मां को रोता देख दुल्हन की हंसी छूट जाती हैं और वो मां के गाल पर हाथ फेरकर हंसते हुए कहती है- ‘अरे मय्या…’ जिसके बाद लोग उसे झूंठ में ही रोने को कहते हैं.
@raashiichanda

#royi nahi dulhan 🤣🤣🤣🤣🤣 #MatteInkChallenge #duet #foryou #foryoupage @tiktok @tiktok_india

♬ original sound – Raashii Chanda – Raashii Chanda

फिर दुल्हन दिखाने के लिए रोने लगती है. वहीं दूसरी महिला दुल्हन को कहती है, ”मम्मी जहानगीर पुरी में रहती है. लपककर आ जाएगी वहां पर.” इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.
राशी चंदा नाम की टिकटॉक यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. जिसके अब तक 3 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही करीब 3 लाख लाइक्स और 1300 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.