Video Bhojpuri Song : पवन सिंह से इस Bhojpuri गाने में बोल्ड हुईं मोनालिसा बोलीं- ‘गोदिया में हमरा के उठाली’

0
367
मुंबई. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा धीरे-धीरे बॉलीवुड को भी टक्कर देने की और बढ़ रहा है. जहां एक तरफ रीजनल फिल्मों की शूटिंग अब विदेशों में होने लगी है. वहीं दूसरी तरफ इन फिल्मों के स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती जा रही है. बढ़ती फैन फॉलोइंग ही वजह है कि इनमें से कई जाने-माने रिएलिटी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा के फैंस भी लगातार बढ़ते दिख रहे हैं. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) का एक धमाकेदार भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) जबरदस्त वायरल हो रहा है. इस गाने में वो भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं.
मोनालिसा और पवन सिंह का ये भोजपुरी फिल्म ‘सैंया जी दिलवा मांगे’ से है. यूं तो इस फिल्म से सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं लेकिन इसका एक गाना ‘गोदिया में हमरा’ लोगों को कुछ ज्यादा ही भा गया है. यही कारण है कि ये गाना अभी तक ट्रेंड में बना हुआ है. वहीं इस गाने की खास बात पवन सिंह और मोनालिसा की कमाल की कैमिस्ट्री भी है. गाने में मोनालिसा बोल्ड अवतार में पवन सिंह के साथ डांस और रोमांस करती दिखाई दे रही हैं. यहां देखें इस धमाकेदार भोजपुरी गाने का वीडियो-

इस गाने को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं. ये भोजपुरी गाना सुपरहिट तो होना ही थी, इसमें मोनालिसा ने बोल्डनेस का तड़का जो लगाया है. मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय के साथ-साथ बोल्ड इमेज के लिए भी पहचानी जाती हैं. वो बिग बॉस का हिस्सा रहने के बाद अब टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं.
बात करें पवन सिंह की तो उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पसंद की जाती है लेकिन जब से इन दोनों का ब्रेकअप हुआ है, तब से ये जोड़ी स्क्रीन पर देखने को नहीं मिली है. हालांकि वो भोजपुरी सिनेमा के रोमांस किंग कहे जाते हैं. ये टैग वो काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे और मोनालिसा के साथ हिट रोमांटिक गाने देकर साबित भी कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.