पुलवामा हमले में शहीद अर्द्धसैनिक बलों की बरसी पर अटेवा पेंशन बचाओ मंच द्वारा कैडिल मार्च निकालकर दी गयी श्रद्धांजलि

0
95
अंबेडकरनगर। अटेवा पेंशन बचाओ मंच के आह्वान पर जिला इकाई द्वारा पुलवामा आतंकी हमले में शहीद अर्द्धसैनिक बलों की प्रथम बरसी पर उनके लिए शहीद का दर्जा तथा पेंशन योजना की बहाली के लिए कैडिल मार्च निकाला गया। शुक्रवार को सायं 5 बजे अकबरपुर ब्लाक मुख्यालय से चलकर सरदार पटेल प्रतिमा, पटेलनगर तिराहा पर मार्च समाप्त हुआ जहां पटेल प्रतिमा के समक्ष दो मिनट का मौन रखकर शहीद अर्द्धसैनिक बलों को श्रद्धांजलि भी दी गयी।
आयोजित श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करते हुये अटेवा पेंशन के प्रदेश सलाहकार राकेश रमन यादव ने कहा कि अर्द्धसैनिक बलों के हितों की रक्षा के लिए अटेवा सदैव संघर्ष करता रहेगा। प्रदेश प्रवक्ता संजय उपाध्याय ने पुलवामा हमले में शहीद अर्द्धसैनिक बलों को शहीद का दर्जा तथा उनके सुरक्षित भविष्य के लिए पुरानी पेंशन योजना से लाभान्वित किये जाने की मांग की।
मंच के संयोजक शीतला प्रसाद मिश्र ने देश के प्रहरियों के हितों के लिए सभी से आगे आने की अपील की तथा सरकार से यह मांग किया कि देशहित में शिक्षकों, कर्मचारियों से पहले अर्द्धसैनिक बलों के लिए पुरानी पेंशन बहाल की जाय। सभा को मण्डल अध्यक्ष संदीप पटेल, जिला उपाध्यक्ष धमेन्द्र यादव, कोषाध्यक्ष प्रेमचन्द्र यादव ने भी सम्बोधित किया।
मार्च में विनोद कुमार मौर्य, अजीत यादव, शशि मिश्र, सरिता चैधरी, शैलेन्द्र शशि, उदय प्रताप सिंह, महेन्द्र यादव, राजितराम यादव, राजनारायण, मनोज दूबे, साकेत वर्मा, अनुज वर्मा, अजीत सिंह, शशांक यादव, रूपेन्द्र तिवारी, रामजनम, श्याम भूषण सोनी, रूकुंभकेश यादव, रामबली, अशोक पाण्डेय, अरूण वर्मा, रंजीत हिन्दुस्तानी, डाॅ. स्नेहलता, सुशीला सिंह, प्रमोद यादव, रामश्याम पटेल, मयंक गुप्त, लालधारी यादव, डाॅ. अरविन्द यादव, विवेक वर्मा, रमेश यादव, संजय तिवारी आदि शिक्षक मौजूद रहे।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.