सोनौली के समस्त खिलाड़ियों को सुधीर त्रिपाठी ने दिया ड्रेस, क्रिकेट मैच का किया उदघाटन

0
54
हिन्दमोर्चा संवाददाता सोनौली महराजगंज।सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के अन्तर्गत।सूत्रों के मुताबिक मिली जानकारी के अनुसार।सोनौली नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि सूधीर त्रिपाठी ने आज बताया कि आदर्श नगर पंचायत सोनौली के समस्त खिलाड़ियों को सुधीर त्रिपाठी ने दिया ड्रेस, क्रिकेट मैच का किया उदघाटन।
भारत नेपाल सीमा पर स्थित नगर पंचायत सोनौली के नव निर्मित मिनी स्टेडियम धौराहरा में आज खेले गए एक दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उदघाटन सुधीर त्रिपाठी अध्यक्ष नगर पंचायत सोनौली ने बैटिंग कर किया।
आज का मैच सोनौली इलेवन वर्सेस नवज्योति स्टार के बीच खेला गया। जिसमें सोनौली इलेवन के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 112 रन का लक्ष्य रखा। जिसमें लक्ष्य का पीछा करते हुए नव ज्योति स्टार ने महज 7 ओवर में ही लक्ष्य पूरा कर लिया और नवज्योति स्टार की तरफ से खिलाड़ी सलीम ने 55 रन की पारी खेली। नव ज्योति के सलीम को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया।

एंपायर की भूमिका में आशुतोष त्रिपाठी संजय सिंह रहे। इसी क्रम में सुधीर त्रिपाठी ने आदर्श नगर पंचायत सोनौली के सभी खिलाड़ियों को किट ड्रेस भेंट कर उनका उत्साह वर्धन किया। उन्होंने इस मौके पर कहा कि हमारा प्रयास है कि सोनौली के युवा उत्साही खिलाड़ी नगर पंचायत का ही नहीं जिला और प्रदेश का नाम रोशन करें। इन खिलाड़ियों को मैं हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार हूं।
इनके लिए कोच की व्यवस्था की जा रही है जिससे इस स्टेडियम में खलते हुए राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर के खेलो में भाग ले सके। इस मौके पर मुख्य रुप से राजनाथ यादव अधिशासी अधिकारी नगर पंचायत सोनौली,
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष सोनौली बबलू सिंह, सभाषद अफरोज खान, बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, अमीर आलम, पप्पू सिंह, रामानंद रौनियार, अशर्फीलाल सहित बड़ी संख्या में दर्शक गण सम्मानित लोग इस मौके पर उपस्थित रहे।

ब्यूरो चीफ महराजगंज अब्बास अली सिद्दीकी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.