सीएए के समर्थन में मुस्तफाबाद अचल नगर में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

0
155
अंबेडकरनगर। नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के समर्थन में पूरे देश भर में भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं, क्षेत्रीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा सघन जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत लोगों को सीएए के बारे में जानकारियां प्रदान की जा रही है जिससे लोगों में सीएए को लेकर जो भ्रांतियां है वह दूर हो सके और सीएए के मकसद को समझ सके।
इसी कड़ी में जलालपुर विधानसभा के ग्राम मुस्तफाबाद अचल नगर में सघन जागरूकता अभियान बृजेश तिवारी पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जलालपुर की अगुवाई में चलाया गया। इस अभियान का उद्देश नागरिकता संशोधन अधिनियम के प्रत्येक बिंदुओं पर आम नागरिक के बीच चर्चा करना और उन्हें उसके बारे में सही रूप से वक्त करना और तथ्यात्मक जानकारी प्रदान करना हैl
जिससे लोगों के अंदर जो गलत विचार धाराएं विपक्षी पार्टियों द्वारा भ्रामक रूप से फैलाया गया है और उनका ब्रेनवाश किया जा रहा है जिसके चलते आए दिन धरना प्रदर्शन का दौर पूरे देश के किसी न किसी कोने में चल रहा है। इन सारी समस्याओं से निजात पाने के लिए बीजेपी ने यह अभियान शुरू किया है जिसको बखूबी निभाते हुए बृजेश तिवारी ने कहा कि देश में अगर कोई पार्टी देश का हित चाहती है।
आम नागरिक का हित चाहती है और देश को सर्वोपरि बनाने का काम कर सकती है तो वह भारतीय जनता पार्टी ही है। देश का शीर्ष नेतृत्व कर रहे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जो सपना है भारत को विश्व गुरु बनाने का वह सपना पूरा होकर रहेगा।
इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेता से लेकर मंडल स्तरीय, जिला स्तरीय ,क्षेत्रीय नेताओं के अलावा पार्टी की सबसे मजबूत कड़ी माने जाने वाले कार्यकर्ताओं के द्वारा घर-घर पहुंचकर नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के बारे में जानकारियां प्रदान की जा रही है और एक सूची भी बनाई जा रही है जिन लोगों से संपर्क किया जा रहा है उनके नाम मोबाइल नंबर और पता भी लिया जा रहा है।
जिससे यह आंकड़ा लगाया जा सके कि पूरे देश में कितने लोगों ने समर्थन में अपना योगदान दिया है और देश की जो एक विचारधारा है। देश हित में वह किस स्तर तक पहुंचा है। ऐसे में हम लोगों की यह विशेष जिम्मेदारी है जो पार्टी के शीर्ष द्वारा दी गई है। उसे बखूबी निभाते हुए अभियान को सफल बनाने का सफल प्रयास किया जा रहा है। इस दौरान राजेश यादव, चंद्र कुमार यादव ,बृजेश कुमार सिंह, राजू यादव ,सूबेदार यादव ,हरि कुमार के अलावा अन्य कई लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट : हिन्दमोर्चा टीम अम्बेडकरनगर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.