मां को गोली मारने पर बेटी ने पिस्टल छीन पिता को उतारा मौत के घाट, खुद को भी मारी गोली

0
510
मथुरा (HM News)। प्रेम प्रसंग को लेकर सोमवार देर शाम हुए विवाद में परिवार में ही खून की होली खेली गई। पत्नी और बेटी को गोली मार गृहस्वामी बेटे को गोली मारने जा रहा था तभी घायल बेटी ने पिस्टल छीन पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। मां-बेटी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है।
नौहझील थाना क्षेत्र के गांव मिट्ठौली का सेवानिवृत फौजी चेतराम प्रयागराज में ओला कैब चलाता था। शादी में भाग लेने एक दिन पहले ही वह पत्नी राजकुमारी, बेटा आदर्श व बेटी अलका के साथ गांव आया था। शाम करीब साढ़े दस बजे गांव में लगुन चढ़ रही थी, इसी दौरान चेतराम के घर में गोली चलने की आवाज सुन ग्रामीण उसके घर की ओर दौड़ पड़े। वहां राजकुमारी लहूलुहान पड़ी थी, जबकि घायल अलका के हाथ में तमंचा था।
उसने ग्रामीणों के सामने ही पिता को दो गोली मार दीं। इसके बाद तमंचा लेकर छत पर चढ़ गई। थोड़ी देर तमंचा लहराती रही फिर गिर पड़ी। ग्रामीण तीनों को अस्पताल ले गए। वहां चेतराम को मृत घोषित कर दिया गया। मां-बेटी का उपचार चल रहा है। एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि घर में प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हुआ था। इसी को लेकर चेतराम ने पहले पत्नी व बेटी को गोली मार दी, फिर बेटी ने बाप को गोली मार मौत के घाट उतार दिया।

Read also : गौसैवा धाम मे गौमाता पर आधारित गीत की हुई शूटिंग, देखने पहुंचे अनेक ग्रामीण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.