हैवानियत : पांच युवक युवती को घर से उठा ले गए, आंगनबाड़ी केंद्र ले जाकर रात भर किया गैंगरेप

0
669
यमुनानगर (Agency). साढौरा में हैवानियत की हदें पार करने वाला एक मामला सामने आया है. आरोप है कि पांच युवक एक 20 साल की युवती को घर से उठा कर ले गए और उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया. इस वारदात में एक नाबालिग युवक (Minor Boy) के शामिल होने की बात भी सामने आई है. पीड़ि‍ता के बेहोश होने पर आरोपी उसे वहीं छोड़ कर फरार हो गए. पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद अपहरण, मारपीट और रेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
पुलिस को दी शिकायत में पीड़ि‍ता ने बताया की वह अपने कमरे में सो रही थी. उसकी दो बहनें भी सो रही थीं. उनकी मां और मामी अलग कमरे में सो रही थीं. आरोप है कि रात करीब 10 बजे उनके पड़ोस में रहने वाला बाबा, मोनू, रवि और चांद उसके कमरे में आए और मुंह को कपड़े से दबाकर उठाकर ले गए.

रातभर किया रेप

पुलिस में दी गई शिकायत में बताया गया है कि आरोपी युवक उन्‍हें पास में ही स्थित आंगनबाड़ी केंद्र में ले गए. जहां बाबा, चांद, मोनू, रवि और एक नाबालिग ने उनके साथ गलत काम किया. आरोपियों ने रातभर उनके साथ रेप किया. किसी तरह पीड़िता आरोपियों के चंगुल से निकल कर घर पहुंची और मां को आपबीति बताई.

मेडिकल में रेप की पुष्टि

इसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी गई. पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिला धारा 365 और 376डी के तहत केस दर्ज कर आऱोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल भी करवाया जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
Read also : जहाज से उड़कर प्रेमिका को चॉकलेट खिलाने दिल्ली से पटना पहुंचा प्रेमी, खिलाया फिर कर दी पिटाई.. जानिए पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.