दारोगा बना दरिंदा : सब इंस्पेक्टर उमराव खान तीन अन्य साथियों मैनुद्दीन शाहिद और इब्राहिम ने महिला के साथ किया बलात्कार वीडियो बना ब्लैकमेल कर करते रहे शेाषण

0
538
वाराणसी (HM News)l उत्तर प्रदेश सूबे की पुलिस के कुछ कारिंदे ऐसे ही शर्मनाक गुल खिला रहे हैं. मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र यानी वाराणसी का है. जहां एक दारोगा और उसके तीन साथियों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी पीड़िता को दी है. फिलहाल चारों आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. आरोपी दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है.
उत्तर प्रदेश पुलिस में ऐसे कारिंदों की कमी नहीं है, जो खुद खाकी को दागदार करने से पीछे नहीं रहते. इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में यूपी पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर पर रेप का सनसनीखेज आरोप लगा है. शहर के भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा इलाके में रहने वाली 4 बच्चों की मां ने आरोप लगाया कि 2016 में बजरडीहा चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर उमराव खान किन्हीं वजहों से उसके संपर्क में आया था. इसके बाद सब इंस्पेक्टर उमराव खान और उसके तीन अन्य साथियों मैनुद्दीन, शाहिद और इब्राहिम ने उक्त महिला के साथ रेप किया था.
लोक लाज के डर के चलते उस वक्त महिला ने किसी तरह की शिकायत पुलिस थाने में नहीं की, लेकिन कुछ दिनों पहले ही महिला को उसका वायरल वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया गया. उसके साथ फिर से संबंध बनाने के लिए सब इंस्पेक्टर के अन्य साथियों ने उसे मजबूर किया. जिसके बाद पीड़िता ने शहर के भेलूपुर थाने में जाकर आरोपी सब इंस्पेक्टर उमराव खान और उसके तीन अन्य के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है.
इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आला अधिकारियों ने फौरन मऊ जनपद में तैनात आरोपी सब इंस्पेक्टर उमराव खान को सस्पेंड कर दिया. और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.
इस मामले में वाराणसी एडीजी जोन बृज भूषण ने बताया कि यह वर्ष 2016 का मामला है और मुकदमा परसों रात को कायम हुआ है. इस संबंध में एक वीडियो भी वायरल हुआ था. आरोप है कि पीड़िता के घर में एसआई उमराव खान और उसके तीन चार दोस्त आते थे और उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था. इस संबंध में तत्काल मुकदमा दर्ज कराया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.